• Sat. May 18th, 2024

किसान के कोठार से 12 बकरियों की चोरी….फिर सक्रिय हुए बकरी चोर

  • Home
  • किसान के कोठार से 12 बकरियों की चोरी….फिर सक्रिय हुए बकरी चोर

आशुतोष गुप्ता

बिलासपुर – न्यायधानी के ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी का अनोखा मामला सामने आ रहा हैं जहां घर दुकानों को छोड़ अब चोर बकरियों पर अपनी नियत लगाय बैठे हैं ताजा मामला कोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अमतरा का सामने आया है। जहां रात के अंधेरे में शातिर चोर ग्रामीण के कोठार में बंधे एक दर्जन बकरियों को लेकर रफूचक्कर हो गए। ताजुब की बात यह है की इसकी भनक ग्रामीण को नहीं लगी। मामले की शिकायत प्रार्थी मालिक राम ने कोनी थाने में दर्ज कराई है। जहा प्रार्थी मालिक राम ने जानकारी देते हुए बताया कि वह पेशे से एक किसान है। जो बकरी का पालन भी करता है।

वह रोज की तरह 21 अक्टूबर को घर के बाहर के कोठार में 08 नग बकरी एवं 04 नग बकरी के बच्चे को रखा था। जब ग्रामीण दूसरे दिन सुबह 6 बजे उठकर घर के बाहर देखा तो वहा उसकी बकरिया नही थी। काफी खोजबीन करने के बाद भी प्रार्थी को अपनी बकरियों की कोई जानकारी नहीं मिली। जिसकी शिकायत उसने कोनी थाने में दर्ज कराई है। इधर मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी