• Thu. Jul 11th, 2024

स्कूली बच्चों की सायकल चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार… खरीददार सहित 8 सायकल बरामद

  • Home
  • स्कूली बच्चों की सायकल चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार… खरीददार सहित 8 सायकल बरामद

बिलासपुर – तोरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते एक पखवाड़े से रेल्वे एनईआई ग्राउंड से हो रहे सायकल चोरी के मामले में तोरवा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने सायकल चोर के साथ दो खरीदार को गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार तोरवा के क्षेत्र अंतर्गत रेल्वे एनईआई ग्राउंड में लगातार खेलने आने वालो स्कूली बच्चों के मंहगी रेंजर सायकल चोरी होने की शिकायत मिल रही थी। जिसपर तोरवा पुलिस ने मामले की जॉच शुरू की इसी दौरान ग्राउंड के पास ग्राम गोशलपुर जबलपुर निवासी दीपक कुमार गोड संदिग्ध रुप में घूमते हुए मिला। जिसपर पुलिस ने संदेह के आधार पर दीपक कुमार गोड से पूछताछ की।

इस बीच आरोपी दीपक ने चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। इस दौरान उन्होंने बताया की वह मध्य प्रदेश से ट्रेन पर बिलासपुर आता था और रेलवे ग्राउंड में रैकी कर सायकलो को चोरी कर सस्ते दामों में बेच देता था।पुलिस से बचने आरोपी चोरी की सायकल को स्टैंड में रखता था। शायद यही वजह थी की पुलिस को काफी समय तक इसकी भनक नहीं लग सकी। यही नहीं आरोपी के बताए अनुसार पुलिस ने दो खरीदार को गिरफ्तार किया है। जिनमे ग्रांम पोडी निवासी अतुल कौशिक और सकरी निवासी अजय कुमार केवट शामिल है। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से 8 सायकल बरामद की है। जिसकी कीमत एक लाख रुपए बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उक्त कार्यवाही में थाना तोरवा प्रभारी फैजुल होदा साह प्र.आर.- अशोक कश्यप, शेरसिंह पेंद्रा आरक्षक – विजय पांडेय, सुनील सिंह, अनूप किंडो, लक्ष्मी कश्यप, विवेक चंदेल, मनोज बरेठ, यशपाल टंडन, नरेन्द्र मार्को, रामचंद्र ध्रुव का विशेष सराहनीय योगदान रहा ।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...