• Thu. Jul 11th, 2024

पत्नी की हत्या करने वाले हत्यारे पति को झिलमिली पुलिस ने किया गिरफ्तार…

Cgtodaynews

ByCgtodaynews

Oct 1, 2022

सूरजपुर : दिनांक 30.09.22 को झिलमिली थाना क्षेत्र के ग्राम भाड़ी निवासी लालमन ने थाना उपस्थित आकर सूचना दिया कि उसकी बहन कुलमेत का शव संदिग्ध अवस्था में ग्राम भाड़ी के जर्जर स्कूल के पास मिला है सूचना पर मौके पर थाना झिलमिली पुलिस टीम पहुंची, शव संदिग्ध अवस्था में होने से एफएसएल टीम अम्बिकापुर को घटनास्थल बुलाया गया।

एफएसएल अधिकारी की उपस्थिति में घटनास्थल निरीक्षण एवं शव पंचनामा की गई। शव निरीक्षण, गवाहों के कथन से एवं घटना प्रथम दृष्टता हत्या प्रतीत होने पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध थाना झिलमिली में अपराध क्रमांक 120/22 धारा 302, 201 भादसं. के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री रामकृष्ण साहू ने अज्ञात आरोपी की पतासाजी कर जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश थाना प्रभारी को दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह एवं एसडीओपी ओड़गी राजेश जोशी के मार्गदर्शन में थाना झिलमिली पुलिस के द्वारा द्वारा मृतिका के पति विनोद बरगाह जो विगत दो-तीन दिनों से गांव से गायब था जिसे तलब कर हिकमत अमली से पूछताछ करने पर उसने अपनी पत्नी कुलमेत की हत्या करना स्वीकार किया। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी के द्वारा उसे छोड़ देने की बात कहती थी जिससे क्षुब्ध होकर ग्राम भाड़ी स्थित खेत के पास पत्थर से सिर में मारकर पत्नी की हत्या कर दिया और शव को वहीं के स्कूल के पास ले जाकर छुपा दिया।

आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पत्थर जप्त कर आरोपी विनोद बरगाह पिता शिवप्रसाद उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम अवराडुग्गू, थाना विश्रामपुर को गिरफ्तार किया गया।

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी झिलमिली नरेंद्र सिंह, एसआई हिम्मत सिंह शेखावत, एएसआई पास्कल लकड़ा, प्रधान आरक्षक अल्बिनुस तिर्की, महेन्द्र यादव, सुशील तिवारी, आरक्षक भीमेश आर्माे, राकेश सिंह, चन्द्रदेव मरावी, नोबील लकड़ा, अवधेश पैकरा, अचल गुप्ता, रामदयाल राठिया, झूमुक सिदार, दिनेश ठाकुर, सैनिक अनिल विश्वकर्मा व राकेश सोनी सक्रिय रहे।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...