• Thu. Jul 11th, 2024

बिलासपुर : अश्लील मैसेज व अश्लील विडियों भेजकर परेशान करने वाला आरोपी गिरफ्तार..

Cgtodaynews

ByCgtodaynews

Oct 2, 2022

बिलासपुर : प्रार्थिया दिनांक रिपोर्ट को थाना सकरी उपस्थित आकर एक लिखित आवेदन पत्र पेष कर रिपोर्ट दर्ज कराया कि गांव का रहने वाला राजा कौशिक अपने मोबाईल नम्बर से उसकेे मोबाईल नम्बर में अश्लील मैसेज व अश्लील विडियों भेजकर परेशान कर रहा है कि प्रार्थिया के रिपोर्ट पर अपराध अपराध क्रमांक 485/2022 धारा 509(ख) भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही में लिया गया।

थाना प्रभारी सकरी द्वारा अपने स्टाफ के साथ प्रकरण के आरोपी राजा कौशिक पिता रामेश्वर कौशिक निवासी परसदा थाना सकरी जिा बिलासपुर छ.ग. का पतासाजी कर मुखबीर से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी को दिनॉक 02.10.2022 को विधिवत गिरफ्तार कर गिरफ्तारी की सूचना से परिजनो को अवगत कराकर विधिवत् माननीय न्यायालय में रिमाण्ड वास्ते पेश किया गया।

नाम आरोपी- राजा कौशिक पिता रामेश्वर कौशिक निवासी परसदा थाना सकरी जिा बिलासपुर छ.ग.

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...