• Thu. Jul 11th, 2024

चोरी के प्रकरण में 52 लाख की मसरुका एवम चोरों को गिरफ्तार करने में मिली मुंगेली पुलिस को बड़ी सफलता..

Cgtodaynews

ByCgtodaynews

Oct 7, 2022

मुंगेली : दिनांक 28.09.2022 को सोनारपारा मुंगेली में स्थित पालिया ज्वेलर्स के घर से अज्ञात व्यक्ति द्वारा सोने, चांदी के गहने चोरी कर ले जाने की सूचना पर थाना सिटी कोतवाली मुंगेली में अपराध क्रमांक 558/22 धारा 457, 580, 511 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक श्री चन्द्रमोहन सिंह द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रतिभा पाण्डेय एवम अनुविभागीय अधिकारी पुलिस एस आर धृतलहरे के नेतृत्व में थाना प्रभारी मुंगेली गौरव पांडेय एवम फास्टर पुर प्रभारी सत्यम चौहान को टीम प्रभारी बनाते हुए विशेष टीम गठित किया गया था ।

प्रकरण में विवेचना के दौरान मुखबिरों की सूचना, सीसीटीवी कैमरा एवं साईबर सेल के विश्लेषण से मामले में त्वरित कार्यवाही करते 08 दिवस में चकरभाठा रेल्वे ट्रैक के पास घेराबंदी कर आरोपी देवराज लोधी को गिरफ्तार किया गया एवं जिसने सघन पूछताछ करने पर चोरी करना स्वीकार करते हुए चोरी की सोने, चांदी के गहने को घर में छिपाकर रखना स्वीकार किया तथा चांदी की 02 नग सिल्ली को अन्य आरोपी खरीददार दीपक गुप्ता के पास बेचना बताया।

इस प्रकार आरोपी देवराज लोधी के कब्जे से कीमती 50 लाख के सोने, चांदी के गहने, आरोपी खरीददार दीपक गुप्ता के कब्जे से 02 नग चांदी की सिल्ली कीमती 140000/- तथा चोरी में प्रयुक्त एक्टीवा वाहन कुल कीमती 5220000/- रू की मशरूका बरामद कर आरोपियों के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया। आरोपी देवराज लोधी पूर्व में भी चोरी, आगजनी एवं बलात्कार का आरोपी है।

 

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...