• Thu. Jul 11th, 2024

अज्ञात युवक की मिली लाश, हत्या की आशंका,पुलिस जुटी जांच में… सीपत थाना क्षेत्र का मामला

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Oct 11, 2022

सीपत – थाना क्षेत्र के ग्राम धनिया के लुतराखार मे नाला के पास एक अज्ञात पुरूष उम्र लगभग 30,35 वर्ष की सड़ी गली लाश ग्रामीणों ने देखी जिसके बाद सीपत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच आगे की जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम धनिया के लूतराखार में नाला के पास सुबह ग्रामीणों ने एक 4 से 5 दिन पुरानी लाश घास में पड़ी हुई दिखी जिसमे से तेज दुर्गंध आ रही थी। पास जाकर देंखने पर किसी अज्ञात पुरूष की लाश होना प्रतीत हुआ जिसके बाद ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना सीपत पुलिस को दी।जिसके बाद सीपत पुलिस मौके पर पहुँच अज्ञात लाश की शिनाख्त कार्यवाही में जुट गई है। वही पुलिस ने अज्ञात युवक की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कही है।फ़िलहाल पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम में भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई हैं।

ग्रामीण जता रहे हत्या की आशंका

मृतक के हाथ पैर में घिसने एवं चोट के निशान दिखाई दे रहा है वही चेहरा बुरी तरह से सड़ चुका है।आशंका जताई जा रही है युवक की कही और हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने के मकसद से लाश को यहाँ फेका गया हो।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...