• Sat. Jun 15th, 2024

नही थम रहा मौत को गले लगाने का सिलसिला, फिर एक युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पचपेड़ी थाना क्षेत्र का मामला

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Oct 12, 2022

पचपेड़ी- थाना क्षेत्र के ग्राम सोन के डिपरा पारा में एक 23 वर्षीय युवक ने अपने ही घर के म्यार में गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।सूचना उपरांत पचपेड़ी पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम सोन के डिपरापारा में रहने वाले घसिया राम पटेल पिता स्व.रामाधीन पटेल ने आज सुबह ग्राम कोटवार सुरेश दास के साथ पचपेड़ी थाना पहुँच पुलिस को जानकारी दी कि उसका लड़का डूमर देव पटेल उम्र 23 वर्ष ने अज्ञात कारणों से अपने ही कमरे में म्यार में गमछे को फाँसी का फंदा बना झुल गया है।और उसकी मौत हो चुकी है।जिसके बाद पचपेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची।मौके पर पुलिस को पूछताछ में पता चला कि मृतक बीती शाम शराब पीकर घर आया और अपने रूम में चला गया।रात 9 बजे के करीब परिजनो ने खाना खाने मृतक के रूम को खटखटाया काफी देर तक अंदर से कोई आवाज नही आया तब परिजनों ने रूम के दीवार को छेद कर देखा तो अंदर डुमर देव पटेल की लाश म्यार में गमछे से लटक रहा था और उसकी मौत हो चुकी थी।
फिलहाल पचपेड़ी पुलिस मौके पर पहुंच लाश का पंचनामा कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम में भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

You missed

error: Content is protected !!
Latest
17 जून सोमवार को ईद उल अजहा (बकरीद) पर्व के अवसर पर सीपत थाना में शान्ति समिति की हुई बैठक *घटना सीपत थाना का* *धारदार हथियार कैची से प्राणघातक हमला, फरार आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार* *... सुनील शिक्षण संस्थान के तत्वाधान में सफलता उत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया. प्रतिभ... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम करमा में चेतना पथ कार्यक्रम में लोगो का दिख रहा उत्साह* *एक बूंद खून सड़क ... *ग्राम हरदाडीह में एकदिवसीय शिव विवाह कथा का आयोजन,,, देर रात तक श्रोताओं की लगी रही भीड़* *भगवा... *लोगों की जान बचाए अपने घर में खुशियां लाए,,,, अर्चना झा* *सीपत थाना क्षेत्र हिंडाडीह में चेतना ... वाइब्रेंट एकेडमी के छात्रों ने नीट में शानदार रिजल्ट लाकर बढ़ाया संस्थान का मान *एनटीपीसी सीपत द्वारा 12 लाख से अधिक वृक्षारोपण , पर्यावरण संरक्षण के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक*  *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम कौड़िया में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *छोटी सी लापरवाही पारिवारिक जीव... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम बनियाडीह में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *नशा से मुक्ति जीवन सुरक्षित,,,...