• Sat. Jun 15th, 2024

पुलिस से शिकायत न कर पहुँचे कलेक्टर के पास…क्या नही सुनती पुलिस, अवैध शराब के खिलाफ आवाज

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Oct 12, 2022

मस्तूरी – थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत भोथीडीह लावर की महिलाओं ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुँचकर क्षेत्र में अवैध शराब बनाये जाने और बिक्री किये जाने सहित असामाजिक तत्वों के द्वारा उत्पात मचाने की शिकायत की गई है। महिलाओं ने बताया कि असामाजिक तत्वों की करतूतों से सभी परेशान है जिन पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। महिलाओं ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस नाममात्र कार्रवाई करती है जिससे ऐसे लोगों के हौसले बुलंद हो गए है, लिहाजा जल्द से जल्द ऐसे असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

कच्ची शराब की खुलेआम बिक्री..

महिलाओं ने बताया कि यहाँ आसानी से कही भी खुलेआम कच्ची शराब बनाई और बिक्री की जाती है जिसकी जानकारी आस पास के लोगों को है इसके बावजूद पुलिस या आबकारी विभाग यहाँ अभियान चला कर कार्रवाई नही करती, केवल खानापूर्ति कार्रवाई कर निकल जाती है।

बिगड़ रहा माहौल…

दिन ब दिन नशे की गिरफ्त में लोग आ रहे है, गांव के बच्चे भी संगति और आसानी से शराब उपलब्ध होने पर बिगड़ रहे है, वही महिलाओं का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है राह चलते गाली गलौज, छींटाकशी और दुर्व्यवहार की घटनाएं हो रही है, जिस ओर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया है।

You missed

error: Content is protected !!
Latest
17 जून सोमवार को ईद उल अजहा (बकरीद) पर्व के अवसर पर सीपत थाना में शान्ति समिति की हुई बैठक *घटना सीपत थाना का* *धारदार हथियार कैची से प्राणघातक हमला, फरार आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार* *... सुनील शिक्षण संस्थान के तत्वाधान में सफलता उत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया. प्रतिभ... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम करमा में चेतना पथ कार्यक्रम में लोगो का दिख रहा उत्साह* *एक बूंद खून सड़क ... *ग्राम हरदाडीह में एकदिवसीय शिव विवाह कथा का आयोजन,,, देर रात तक श्रोताओं की लगी रही भीड़* *भगवा... *लोगों की जान बचाए अपने घर में खुशियां लाए,,,, अर्चना झा* *सीपत थाना क्षेत्र हिंडाडीह में चेतना ... वाइब्रेंट एकेडमी के छात्रों ने नीट में शानदार रिजल्ट लाकर बढ़ाया संस्थान का मान *एनटीपीसी सीपत द्वारा 12 लाख से अधिक वृक्षारोपण , पर्यावरण संरक्षण के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक*  *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम कौड़िया में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *छोटी सी लापरवाही पारिवारिक जीव... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम बनियाडीह में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *नशा से मुक्ति जीवन सुरक्षित,,,...