• Thu. Jul 11th, 2024

दो बाइक की आमने सामने हुई भिड़ंत,एक की मौके पर तो दूसरे ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम, महिला समेत 2 गंभीर

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Oct 18, 2022

मस्तूरी – मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम किसान परसदा के पास तालाब के समीप दो बाइको में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई जिसमें बाइक सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल में ही दर्दनाक मौत हो गई ।वही महिला समेत 3 लोग बुरी तरह से घायल थे।जिसे तात्कालिक उपचार के लिए मस्तूरी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहाँ से गंभीर स्थिति को देखते हुए सिम्स रिफर कर दिया गया। जिसमे घायल दूसरे व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम किसान परसदा के पास फते तालाब के समीप 12,30 बजे के आसपास बाइक क्र.CG 10 ED 9620 वही दूसरी बाइक क्र.CG 10 Y 3649 में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई जिसमे एक बाइक हीरो सुपर स्पेंडर
में चालक श्याम सुंदर पटेल पिता सुंदर लाल पटेल उम्र 42 वर्ष ग्राम रमसाही अपने बहनोई सूरज पटेल और बहन शिवकुमारी के ग्राम मुड़पार थाना सीपत के साथ बिलासपुर अस्पताल गए हुए थे।

जो दोपहर 12,30 आसपास वापस ग्राम एरमसाही लौट रहे थे।तभी किसान परसदा के पास तालाब के समीप विपरीत दिशा से आ रही हीरो डीलक्स बाइक से आमने सामने भिड़ंत हो गई जिससे स्प्लेंडर में सवार तीनो लोग सड़क से दूर जा गिरे जिसमे से घटनास्थल में पीछे बैठे बहनोई सूरज पटेल की मौत हो गई।वही श्याम सुंदर और उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे डायल 112 और 108 की मदद से मस्तूरी स्वास्थ्य के ले जाया गया जहाँ घायल श्याम सुंदर ने भी दम तोड़ दिया वही उसकी बहन शिवकुमारी और एक अन्य बाइक चालक की इलाज जारी है। एक अन्य बाइक चालक की जानकारी नही मिल पाई है।वही मस्तूरी पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...