• Mon. May 20th, 2024

सीपत NTPC स्टोरेज टंकी फटने से एक कर्मचारी की दर्दनाक मौत, गुस्साये परिजन NTPC के अंदर बैठे धरने पर

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Nov 2, 2022

अशुतोष गुप्ता

सीपत-एनटीपीसी में दोपहर एक भयानक हादसा हो गया जहां एक कर्मचारी की दर्दनाक मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार सीपत एनटीपीसी में दोपहर के समय कंपनी का कर्मचारी नरेंद्र मिश्रा पिता स्व राम खिलावन मिश्रा तकनीशियन कनिष्ठ के पद पर पदस्थ थे जो दोपहर जब ऐस डाइक में गाय के गोबर मल्चिंग के लिए बनाई जा रही सुविधा के लिए परीक्षण किया जा रहा था।परीक्षण करते समय मल्चिंग मशीन स्टोरेज टैंक फट गया जिसमें एनटीपीसी में काम करने वाले कर्मचारी नरेंद्र मिश्रा चपेट में आ गया जिसकी घटना स्थल में ही मौत हो गई।

मृतक नरेंद्र मिश्रा


जिसे आनन फानन में एनटीपीसी के अंदर हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ मौजूद डॉक्टरों ने नरेंद्र मिश्रा को मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने एनटीपीसी प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही बरतने का आरोप लगा अंदर धरने पर बैठे है।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी