• Mon. May 20th, 2024

जुआरियों पर एसीसीयू की टीम का शिकंजा… 35 हजार नगद सहित 3 आरोपी गिरफ्तार…

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Nov 4, 2022

पचपेड़ी – चोरी के बाद एक बार फिर पचपेड़ी पुलिस की जुए के मामले में जमकर किरकिरी हो रही है। हो भी क्यों ना शुक्रवार को भले ही जुआरियों के खिलाफ पचपेड़ी थाना क्षेत्र में कार्यवाही हुई है। लेकिन यह कार्यवाही पचपेड़ी पुलिस ने नहीं बल्कि जिले की एसीसीयू की टीम ने किया है आलम ये था की पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम लोहर्सी में खड़खड़िया नामक जुए कि महफ़िल सजी हुई थी लेकिन इसकी भनक पचपेड़ी पुलिस को थी ही नहीं..!

शायद इसकी जानकारी स्थानीय लोगों को भी है कि पचपेड़ी पुलिस की सक्रियता स्थानीय स्तर पर कितनी है तभी तो खड़खड़िया जुए कि शिकायत सीधे ही बिलासपुर एसएसपी को फोन के माध्यम से मिली, जिसके बाद एसएसपी पारुल माथुर ने बिलासपुर एसीसीयू की टीम को कार्यवाही करने निर्देश दिए।

जिसके बाद बिलासपुर एसीसीयू की टीम ने पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम लोहर्सी में दबिश दी। जहां तीन लोगो को खड़खड़िया जुआ खेलाते पकड़ा जिसमे गांव के ही राम बहादुर, धनजंय साहू और सहदेव शामिल थे। जो खुलेआम खड़खड़िया नामक जुआ खेला रहे थे। जिसे एसीसीयू की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से दो मोबाइल फोन सहित 35320 रुपये नगद बरामद किया गया। वही कार्यवाही हेतु स्थानीय पचपेड़ी पुलिस को सौपा गया।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी