• Sat. Jul 13th, 2024

आरोहण वेलफेयर फाउंडेशन छत्तीसगढ़ द्वारा दिव्यांग प्रतिभा सम्मान समारोह का 27 नवंबर को होगा आयोजन……

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Nov 8, 2022

दुर्गेश चंद्राकर

रायपुर – आरोहण वेलफेयर फाउंडेशन छत्तीसगढ़ पंजीयन क्रमांक 122202212936 के तत्वाधान में छत्तीसगढ़ निषाद केवट समाज के ऐसे दिव्यांग महिला पुरुष एवं बच्चे जिन्होंने जीवन में संघर्ष करते हुए शिक्षा खेल स्वास्थ्य कला एवं साहित्य तथा पर्यावरण इत्यादि क्षेत्रों में विशेष उपलब्धि हासिल किए हैं, उन सभी दिव्यांग प्रतिभाओं का सम्मान कार्यक्रम 27 नवंबर 2022, दिन रविवार ,समय दोपहर 12:00 से, स्थान स्वदेशी भवन, मधुपिल्ले चौक, एकता हॉस्पिटल के पास शांति नगर रायपुर, राजधानी रायपुर में आयोजित किया जा रहा है।

छत्तीसगढ़ निषाद केवट समाज में प्रथम बार आयोजन है जब समाज के दिव्यांग प्रतिभाओं का उचित सम्मान होगा। वह पल बहुत ही गौरवशाली होगा जब समाज की इन प्रतिभाओं को सम्मान मिलेगा इस आयोजन का सिर्फ एक ही उद्देश्य है छत्तीसगढ़ निषाद केवट समाज दिव्यांग प्रतिभाओं की संघर्ष एवं उपलब्धियों को समाज को अवगत कराना। यह सभी ,समाज के अभिन्न हिस्सा है। इनसे शिक्षा और प्रेरणा ले सकते है ।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...