• Mon. May 20th, 2024

मछली पकड़ने लगाए करेंट के जाल में खुद फंसा शिकारी, करेंट के चपेट में आने से मौत… परिजनों ने मस्तूरी स्वास्थ्य केंद्र में समय पर ईलाज नही मिलने मौत होने का लगाया आरोप, किया चक्काजाम…..

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Nov 8, 2022

दुर्गेश चंद्राकर

मस्तूरी – मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम पाली निवासी कन्हैया लाल कैवर्त पिता बहोरिक लाल कैवर्त उम्र 31 वर्ष गाँव से गुजरे अरपा नदी में विधुत तार खिंचकर करेंट से मछली पकड़ रहा था।तभी करेंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया।जिसे परिजन तत्काल मस्तूरी स्थित स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां कन्हैया की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पाली में गाँव से गुजरे अरपा नदी में आज सुबह गांव का ही कन्हैया कैवर्त पिता बहोरिक कैवर्त उम्र 25 वर्ष अरपा नदी के एनीकट के पास विद्युत तार खिंचकर करेंट से मछली पकड़ रहा था।तभी अचानक से 12 बजे के आसपास अपने द्वारा खिंचे विधुत तार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे आसपास के ग्रामीणों की मदद से मस्तूरी स्थित स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहूंचे लेकिन कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि मस्तूरी स्थित स्वास्थ्य केंद्र में एक भी डॉक्टर नही था जिसके वजह से युवक कन्हैया की जान गई परिजनों ने बताया कि युवक को करेंट लगने के बाद तत्काल स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे थे।लेकिन 2,3 घंटे तक कोई डॉक्टर नही मिला जिसके कारण कन्हैया लाल की जान चली गई।
जिससे आक्रोशित परिजनों ने डॉक्टरों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए स्वास्थ्य केंद्र के सामने बीच सड़क पर लाश को रख चक्काजाम कर दिया जिससे मस्तूरी- पामगढ़ रोड जाम हो गया।सूचना के बाद मौके पर पहुँचे मस्तूरी थाना प्रभारी ने लोगो को समझाइश दी तब जाकर चक्काजाम समाप्त हुआ।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी