• Mon. May 20th, 2024

नशीली दवाओं के सौदागर पर एसीसीयू की बड़ी कार्यवाई… भारी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ एक आरोपी गिरफ्तार….

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Nov 14, 2022

दुर्गेश चंद्राकर

बिलासपुर – न्यायधानी में नशे के बढ़ते कारोबार के बीच सोमवार को एसएसपी के निर्देश पर एसीसीयू की टीम ने छापेमारी की कार्यवाही करते हुए बड़ी मात्रा में नशीली दवाओं को जब्त किया है। मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी पारुल माथुर को जानकारी मिली की मिनीबस्ती निवासी सौखी लाल यादव और बंटी गहरवार द्वारा नशीली दवाइयों की बिक्री की जा रही है। यही नहीं जो बड़ी मात्रा में नशीली दवाओं को सकरी सौदा आवास पारा स्थित सौखी लाल यादव के घर में छुपा के रखें है।

जिसपर पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर ने एसीसीयू प्रभारी को छापेमारी करने निर्देश दिए। जहा एसीसीयू की टीम ने मौके पर दबिश दी। जहा मिनी बस्ती निवासी आरोपी सौखी लाल यादव के कब्जे से रेक्सोजेसिक इंजेक्शन कुल 1400 नग ऐमपुल, एविल वायल कुल 300 नग कीमती 49,500 को बरामद कर अग्रिम कार्यवाही हेतु थाना सकरी के सुपुर्द किया गया।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी