• Sat. Jun 15th, 2024

ऋचा जोगी ने एफआईआर को लेकर राज्य सरकार पर साधा निशाना… दुर्भावना से ग्रसित होकर जोगी परिवार को दबाने के लिए किया गया है एफआईआर….

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Nov 17, 2022

दुर्गेश चंद्राकर

बिलासपुर | पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की बहू और जेसीसीजे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी की पत्नी ऋचा जोगी ने एफआईआर को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, वो इस एफआईआर को कोर्ट में चुनौती देंगी। बिना किसी कोर्ट ऑर्डर के दुर्भावना से ग्रसित होकर जोगी परिवार को दबाने के लिए एफआईआर दर्ज किया गया है। जबकि मामला न्यायालय में विचाराधीन है। आगे उन्होंने कहा कि, जोगी कांग्रेस आने वाले दिन में जोगी अधिकार पदयात्रा करने जा रही है, सरकार इससे डर गई है, घबरा गई है। पहले भी उनके पिता अजीत जोगी और पति अमीत जोगी पर एफआईआर दर्ज कर जोगी परिवार को डराने और दबाने की कोशीश की गई। इस बार सरकार ने उन्हें टारगेट किया है। लेकिन मैं एक मां हूं, जोगी परिवार की बहू बेटी हूं, ऐसे में इससे डरूंगी नहीं और पूरी हिम्मत से इसका सामना करूंगी। आगे उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सरकार को ठीक उसी तरह जोगेरिया हो गया है जैसे पूर्ववर्ती सरकार को हुआ था। आगे ऋचा जोगी ने खुद को आदिवासी बताते हुए कहा कि, उनके पिता और चाचा जब आदिवासी थे तो उनकी बेटी भतीजी कैसे आदिवासी नहीं रहेगी। ऋचा ने सरकार पर सत्ता और पावर का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया है साथ ही छानबीन समिति पर भी सवाल खड़े किया है।

You missed

error: Content is protected !!
Latest
17 जून सोमवार को ईद उल अजहा (बकरीद) पर्व के अवसर पर सीपत थाना में शान्ति समिति की हुई बैठक *घटना सीपत थाना का* *धारदार हथियार कैची से प्राणघातक हमला, फरार आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार* *... सुनील शिक्षण संस्थान के तत्वाधान में सफलता उत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया. प्रतिभ... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम करमा में चेतना पथ कार्यक्रम में लोगो का दिख रहा उत्साह* *एक बूंद खून सड़क ... *ग्राम हरदाडीह में एकदिवसीय शिव विवाह कथा का आयोजन,,, देर रात तक श्रोताओं की लगी रही भीड़* *भगवा... *लोगों की जान बचाए अपने घर में खुशियां लाए,,,, अर्चना झा* *सीपत थाना क्षेत्र हिंडाडीह में चेतना ... वाइब्रेंट एकेडमी के छात्रों ने नीट में शानदार रिजल्ट लाकर बढ़ाया संस्थान का मान *एनटीपीसी सीपत द्वारा 12 लाख से अधिक वृक्षारोपण , पर्यावरण संरक्षण के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक*  *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम कौड़िया में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *छोटी सी लापरवाही पारिवारिक जीव... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम बनियाडीह में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *नशा से मुक्ति जीवन सुरक्षित,,,...