• Thu. Jul 11th, 2024

बिलासपुर में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की पढ़ाई कर रही युवती की कार में मिली लाश… हत्या कर शव को ठिकाने लगाने कार में रखा था लाश.. जांच में जुटी पुलिस….

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Nov 19, 2022

दुर्गेश चंद्राकर

बिलासपुर – भिलाई की रहने वाली युवती जो बिलासपुर में रहकर प्रतियोगिता परीक्षाओ की पढ़ाई कर रही थी, पिछले 4 दिनों से लापता थी, जिसकी लाश आज संदिग्ध परिस्थितियों में एक सेंट्रो हुंडई कार में मिली है, मामले में सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुँच जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतिका का नाम प्रियंका सिंह बताया जा रहा है, जो भिलाई निवासी है, वह पिछले 4 दिनों से लापता थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज थी, वही आज थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कस्तूरबा नगर इलाके में उसकी लाश कार से पुलिस ने बरामद की है।

गला घोंटकर उतारा मौत के घाट आरोपी गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार शेयर मार्केट के पैसे के लेनदेन को लेकर युवक ने अपनी महिला मित्र का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और फिर लाश को गाड़ी में छुपा कर घर में छुपा दिया, मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.. पूरा मामला बिलासपुर का है जहां आशीष साहू दयालबंद में मेडिकल की दुकान का संचालन करता है वही भिलाई की प्रियंका सिंह से उसकी मुलाकात मेडिकल में आने-जाने के दौरान हुई थी वही दोनों मिलकर शेयर मार्केट में पैसे लगाने लगे कुछ समय बाद जब उन्हें नुकसान हुआ तो दोनों के बीच खटपट शुरू हो गई इस दौरान प्रियंका सिंह आशीष साहू पर पैसे के लिए दबाव बना रही थी जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर युवक ने गाड़ी में दयालबंद के पास उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और युवती की लाश को गाड़ी में भरकर अपने कस्तूरबा नगर स्थित घर पर लगा दिया मामले की भनक जैसे ही पुलिस को लगी तो शाम तक पुलिस युवक को हिरासत में लेकर उसके घर तक पहुंच गई और लड़की की लाश को बरामद कर लिया है वहीं आगे की कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...