• Thu. Jul 11th, 2024

भाजपा प्रदेश प्रभारी के बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नागेन्द्र राय का पलटवार ।

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Nov 24, 2022

दुर्गेश चंद्राकर

मस्तूरी- भाजपा के प्रदेश प्रभारी के बयान का कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पलटवार किया छत्तीसगढ़ में 2023 के चुनाव को लेकर सभी पार्टी सक्रिय हो गए है और आरोप प्रत्या रूप भी शुरू हो गया है इसी दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर का छत्तीसगढ़ दौरा था। और माथुर ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान बयान दिया था कि “छत्तीसगढ़ के चुनाव को मैं चुनौती नही मानता हूँ”

जिस पर मस्तूरी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नागेन्द्र राय ने पलटवार कर निशाना साधा है और कहा है कि – ओम माथुर ने छत्तीसगढ़ को बहुत ही कम आंक रहे है,भाजपा ने छत्तीसगढ़ में 65 प्लस सीट की बात कही थी और 14 सीटो पर आकर सिमट गई मैं दावा करता हु की इस बार 2023 की विधान सभा चुनाव में भाजपा 14 प्लस भी नही हो सके गा। यह छत्तीसगढ़ राज्य है गरीब,किसान, और सभी धर्म के लोग लोग भाई चारे और एकता के साथ रहे है यहां भाजपा का फुट डालो और राज करो कि नीति नही चलने वाला है 2023 की चुनाव से सब साफ हो जायेगा।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...