• Fri. Dec 8th, 2023

स्वयं सेवकों ने राष्ट्रीय सांप्रदायिक सदभाव अभियान के अंतर्गत 19नवंबर से 25 नवंबर तक हिंसा में निराश्रित हुए बच्चों के लिए निधि संग्रहण का अभियान चलाया

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Nov 25, 2022

आशुतोष गुप्ता रिपोर्टर

शासकीय मदनलाल शुक्ल महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयं सेवकों ने राष्ट्रीय सांप्रदायिक सदभाव अभियान के अंतर्गत 19नवंबर से 25 नवंबर तक हिंसा में निराश्रित हुए बच्चों के लिए निधि संग्रहण का अभियान चलाया।

सद्भावना सप्ताह के प्रथम दिवस महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ आर एस खेर के द्वारा कर्मचारियों और अधिकारियों से से सहयोग की अपील करते हुए अभियान को सफल बनाने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर डा नीना बखारिया, डा शुभ्रा मिश्रा। डा श्वेता पंड्या, प्रो जीवन गोरे उपस्थित रहे। कार्यक्रम के उद्देश्य और महत्व के बारे में राष्ट्रीय सेवा योजना के प्रभारी शत्रुहन घृतलहर ने विस्तार से बताया। अभियान के अंतिम दिवस स्वयं सेवकों ने रैली निकालकर महाविद्यालय के मुख्य द्वार से नवाडीह चौक तक व्यापारियों और विभिन्न संस्थानों को भी अभियान में शामिल किया।

सब लोगों से उत्साह पूर्वक निराश्रित बच्चों के लिए राशि दान किए। इस अवसर पर स्वयं सेवकों में प्रशांत यादव, रामबधेल, लखन बघेल,अजय पांडेय, मिथिलेश कुमार, योगेश कुमार, कविनंद यादव, प्रिया वर्मा, प्रेमलता, विशाखा सारथी, शिवकुमारी भोई अरुन खरे ऋषभ सूर्यवंशी राकेश यादव प्रवीण विजय हीमेन धीवर, सहित सभी स्वयं सेवक उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
Latest
नहर में मिली अधेड़ की लाश,हत्या या हादसा,पुलिस जुटी जांच में.... अवैध अहातों पर चले बुलडोजर, शहर के चखना सेंटरों को किया जा रहा ध्वस्त आचार संहिता हटते ही तबादले  का दौर शुरू...... छत्तीसगढ़ में आदर्श आचार संहिता हुआ समाप्त.... कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर,बाइक सवार मां बेटे की मौके पर  मौत...... मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  ने  राज्यपाल को सौपा इस्तीफा.... घर में फांसी पर झूला ग्रामीण,पचपेड़ी थाना क्षेत्र की घटना, जांच में जुटी पुलिस..... कलेक्टर ने जिले में घोषित किये साईलेंस जोन ,जारी हुआ आदेश.... शासकीय मदन लाल शुक्ल स्नातकोत्तर महाविद्यालय सीपत द्वारा संविधान दिवस एवं छत्तीसगढ़ी राजभाषा दिवस सम... मजदूरी कर लौट रहे पति पत्नी आये हाइवा की चपेट में...पत्नी की  हुई मौत