• Sat. Jun 15th, 2024

कांग्रेसियों को आसामाजिक तत्व बताना ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष को पड़ा महंगा… ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के महामंत्री ने जारी किया कारण बताओ नोटिस.. सात दिन में देना होगा जवाब……

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Dec 1, 2022

दुर्गेश चंद्राकर

मस्तुरी – एसीसी सीमेंट प्लांट की जनसुनवाई 03 नवम्बर को लोहर्सी ग्राम पंचायत में संपन्न हुआ था। जिसे क्षेत्रीय हितों के विपरीत मानते हुए जनसुनवाई का विरोध बिलासपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी के नेतृत्व में अन्य प्रमुख कांग्रेसजनों ने किया था।जिसमें स्वयं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मस्तुरी के उपाध्यक्ष लक्ष्मी भार्गव उपस्थित थे फलस्वरूप वह जनसुनवाई प्रशासन के द्वारा स्थगित किया गया था।

जिसका विरोध दिनांक 15 नवम्बर को लक्ष्मी भार्गव ने लिखित रूप में जिला प्रशासन बिलासपुर को आसामाजिक तत्वों द्वारा विरोध करने का आरोप लगाते हुए पुनः जनसुनवाई कराने की अर्जी पेश किया और प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के सामने लक्ष्मी भार्गव ने इस आशय पर टिप्पणी किया गया जो भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के संविधान में उदघृत प्रावधानों के अनुसार अनुशासनहीनता की परिधि में आता है।

लक्ष्मी भार्गव कांग्रेसियों पर विवादित बयान देकर फंस गए है ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मस्तुरी अध्यक्ष नागेंद्र राय द्वारा निर्देशित एवं अनुमोदन पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मस्तुरी महामंत्री पुतन दुबे ने उन्हें नोटिस जारी किया है और कांग्रेसियों पर उनके आपत्तिजनक बयान पर स्पष्टीकरण मांगा है। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के महामंत्री पुतन दुबे ने आपत्तिजनक बयान पर स्वतः संज्ञान लिया और कांग्रेस कमेटी मस्तुरी की ओर से लक्ष्मी भार्गव को जवाब देने के लिए सात दिन का समय देते हुए नोटिस दिया है।

You missed

error: Content is protected !!
Latest
17 जून सोमवार को ईद उल अजहा (बकरीद) पर्व के अवसर पर सीपत थाना में शान्ति समिति की हुई बैठक *घटना सीपत थाना का* *धारदार हथियार कैची से प्राणघातक हमला, फरार आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार* *... सुनील शिक्षण संस्थान के तत्वाधान में सफलता उत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया. प्रतिभ... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम करमा में चेतना पथ कार्यक्रम में लोगो का दिख रहा उत्साह* *एक बूंद खून सड़क ... *ग्राम हरदाडीह में एकदिवसीय शिव विवाह कथा का आयोजन,,, देर रात तक श्रोताओं की लगी रही भीड़* *भगवा... *लोगों की जान बचाए अपने घर में खुशियां लाए,,,, अर्चना झा* *सीपत थाना क्षेत्र हिंडाडीह में चेतना ... वाइब्रेंट एकेडमी के छात्रों ने नीट में शानदार रिजल्ट लाकर बढ़ाया संस्थान का मान *एनटीपीसी सीपत द्वारा 12 लाख से अधिक वृक्षारोपण , पर्यावरण संरक्षण के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक*  *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम कौड़िया में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *छोटी सी लापरवाही पारिवारिक जीव... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम बनियाडीह में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *नशा से मुक्ति जीवन सुरक्षित,,,...