• Sat. May 18th, 2024

धान की फसल काटने के विवाद में दो पक्षो में जमकर हुई मारपीट, दोनों ही पक्षो के लोग हुए घायल….

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Dec 4, 2022

दुर्गेश चंद्राकर

पचपेड़ी- शनिवार को पचपेड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जलसों में फसल काटने के विवाद में दो परिवारों के बीच जमकर खूनी संघर्ष चला जिससे आहत दोनों ही परिवार के लोगों को गंभीर हालत में सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं मामले की शिकायत के बाद स्थानी पुलिस ने दोनों ही पक्षों के शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है इन मामलों में ताज्जुब की बात यह है कि दोनों ही परिवार ने एक दूसरे के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराया है लेकिन पुलिस ने एक परिवार के खिलाफ बलवा का केस दर्ज किया है तो वही दूसरे परिवार के खिलाफ मामूली धारा जोड़कर कार्यवाही करने की बात कह रही है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार 12:30 ग्राम जलसा अंतर्गत कटहा खार में अपने कृषि जमीन में लगे फसल कों देखने के उद्देश्य से राधे लाल कुरासी देवेन्द्र कुरासी, हुसैन कुरासी, गौतम कुरासी गए हुए थे। जहा महेन्द्र यादव अपनी पत्नी सेवती यादव, भानू प्रताप यादव, शंकर यादव, कृतेश यादव के साथ फसल की कटाई कर रहे थे। इस बीच यादव और कुरासी परिवार के बीच फसल काटने को लेकर विवाद हो शुरू हो गया। विवाद में दोनो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले जिससे दोनो ही पक्षों के लोगो को गंभीर चोटे आई है। जिनका इलाज सिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दे एक ओर कुरासी परिवार आरोप लगा रहे है की खेत में लगे फसल को महेन्द्र यादव के परिवार काट रहे थे। जिसका विरोध करने पर उन्होंने हमला कर दिया तो वही महेन्द्र यादव का आरोप है की राधे लाल कुरासी अचानक मेरे खेत का फसल काट रहे हो करके उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। इधर मामले में पचपेड़ी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही मामले की वास्तविक स्थिति पुलिसिया जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी