• Sat. Jun 15th, 2024

सीपत एनटीपीसी के ट्रेक मजदूरों को 2 माह का वेतन नही मिला…रेल रोक कर किया जा रहा प्रदर्शन

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Dec 8, 2022

आशुतोष गुप्ता

सीपत – एनटीपीसी सीपत के रेलवे ट्रेक मजदूरों को अक्टूबर और नवंबर का वेतन नही दिया गया है, वही इसके अलावा 4 महीनों का बोनस वितरित नही किया गया है। जिसके संबंध पूर्व में प्रबंधन और प्रशासन को सूचना देकर इस प्रदर्शन की जानकारी दी गई थी, वही गुरुवार को गैंगमेन रेलवे ट्रेक यूनियन के नेतृत्व में रेल रोको आंदोलन किया जा रहा है। प्रबंधन और मजदूरों के बीच बेहतर सामंजस्य स्थापित कर मजदूरों की समस्याओं का निराकरण करने की मांग लगातार की जा रही थी, लेकिन एनटीपीसी प्रबंधन ने इस ओर ध्यान नही दिया, लिहाजा गुरुवार को रेल रोककर यह प्रदर्शन किया जा रहा है, जहाँ मौके पर प्रशासनिक अधिकारी सहित पुलिस अधिकारी मौजूद है।

एनटीपीसी प्रबंधन दे रहा जल्द भुगतान का आश्वासन…

मामले में एनटीपीसी प्रबंधन ने जानकारी दी है कि मेसर्स एसके यादव कंपनी द्वारा ट्रेक मजदूरों का भुगतान नहीं किया गया है। एजेंसी की गलती की वजह से भुगतान नहीं हुआ है। जबकि NTPC सीपत प्रबंधन ने पहल करते हए पहले भी ट्रेक मजदूरों को पेमेंट किया था। इस बार भी NTPC सीपत प्रबंधन द्वारा पिछले महीने का भुगतान एक-दो दिनों में करवा दिया जाएगा तथा दूसरा भुगतान एक सप्ताह के अंदर एनटीपीसी द्वारा सीधे ट्रैक मजदूरों को कर दिया जायेगा। वही एनटीपीसी प्रबंधन द्वारा एजेंसी को भी बदलने का प्रयास किया जा रहा है ताकि ट्रेक मजदूरों को समय पर भुगतान हो सके NTPC सीपत प्रबंधन ट्रेक मजदूरों को नियमित भुगतान सुनिश्चित करने के लिए हमेशा प्रयासरत है।

You missed

error: Content is protected !!
Latest
17 जून सोमवार को ईद उल अजहा (बकरीद) पर्व के अवसर पर सीपत थाना में शान्ति समिति की हुई बैठक *घटना सीपत थाना का* *धारदार हथियार कैची से प्राणघातक हमला, फरार आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार* *... सुनील शिक्षण संस्थान के तत्वाधान में सफलता उत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया. प्रतिभ... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम करमा में चेतना पथ कार्यक्रम में लोगो का दिख रहा उत्साह* *एक बूंद खून सड़क ... *ग्राम हरदाडीह में एकदिवसीय शिव विवाह कथा का आयोजन,,, देर रात तक श्रोताओं की लगी रही भीड़* *भगवा... *लोगों की जान बचाए अपने घर में खुशियां लाए,,,, अर्चना झा* *सीपत थाना क्षेत्र हिंडाडीह में चेतना ... वाइब्रेंट एकेडमी के छात्रों ने नीट में शानदार रिजल्ट लाकर बढ़ाया संस्थान का मान *एनटीपीसी सीपत द्वारा 12 लाख से अधिक वृक्षारोपण , पर्यावरण संरक्षण के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक*  *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम कौड़िया में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *छोटी सी लापरवाही पारिवारिक जीव... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम बनियाडीह में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *नशा से मुक्ति जीवन सुरक्षित,,,...