• Thu. Jul 11th, 2024

प्यार धोखा और हत्या… बेवफाई के शक में प्रेमी ने उतारा प्रेमिका को मौत के घाट…. अफसोस होने पर आरोपी प्रेमी ने आत्म समर्पण…

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Dec 11, 2022

दुर्गेश चंद्राकर

बिलासपुर- बेवफाई के शक में प्रेमी ने प्रेमिका की गला घोटकर हत्या कर दी। उससे भी प्रेमी का गुस्सा नही ठंडा हुआ तो उसने अपनी प्रेमिका के सिर को पत्थर से कुचल दिया। घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी युवक रात भर घूमता रहा और सुबह अफ़सोस होने पर अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार बापू नगर निवासी यस खुरसैल युवक का नाबालिग निम्मी मोगरेल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिनों से दोनो के बीच अपने रिश्ते को लेकर विवाद होने लगा था। प्रेमी युवक को शक था की उसकी प्रेमिका का किसी और के साथ चक्कर चल रहा है। वह किसी और युवक से मिलजुल रही है।

इस बात से वह नाराज था। इसी बीच शनिवार की शाम आरोपी प्रेमी यस खुरसैल ने नाबालिग से संपर्क किया तो उसने सिरगिट्टी इंडस्ट्रियल एरिया में होना बताया। उसके बाद प्रेमी यस भी वहां पहुंच गया। दोनों के बीच में वाद विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा की आरोपी ने पहले नाबालिग का गला दबाया उसके बाद पास में रखे पत्थर से उसके सिर को कुचल दिया।

घटना के बाद से आरोपी आसपास घूमता रहा। रविवार सुबह वह आत्म समर्पण करने तोरवा थाने पहुंच गया, लेकिन मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत होने के वजह से पुलिस ने आरोपी को सिरगिट्टी पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इधर मामले की सूचना के बाद सिरगिट्टी पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...