• Tue. Apr 16th, 2024

प्यार धोखा और हत्या… बेवफाई के शक में प्रेमी ने उतारा प्रेमिका को मौत के घाट…. अफसोस होने पर आरोपी प्रेमी ने आत्म समर्पण…

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Dec 11, 2022

दुर्गेश चंद्राकर

बिलासपुर- बेवफाई के शक में प्रेमी ने प्रेमिका की गला घोटकर हत्या कर दी। उससे भी प्रेमी का गुस्सा नही ठंडा हुआ तो उसने अपनी प्रेमिका के सिर को पत्थर से कुचल दिया। घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी युवक रात भर घूमता रहा और सुबह अफ़सोस होने पर अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार बापू नगर निवासी यस खुरसैल युवक का नाबालिग निम्मी मोगरेल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिनों से दोनो के बीच अपने रिश्ते को लेकर विवाद होने लगा था। प्रेमी युवक को शक था की उसकी प्रेमिका का किसी और के साथ चक्कर चल रहा है। वह किसी और युवक से मिलजुल रही है।

इस बात से वह नाराज था। इसी बीच शनिवार की शाम आरोपी प्रेमी यस खुरसैल ने नाबालिग से संपर्क किया तो उसने सिरगिट्टी इंडस्ट्रियल एरिया में होना बताया। उसके बाद प्रेमी यस भी वहां पहुंच गया। दोनों के बीच में वाद विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा की आरोपी ने पहले नाबालिग का गला दबाया उसके बाद पास में रखे पत्थर से उसके सिर को कुचल दिया।

घटना के बाद से आरोपी आसपास घूमता रहा। रविवार सुबह वह आत्म समर्पण करने तोरवा थाने पहुंच गया, लेकिन मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत होने के वजह से पुलिस ने आरोपी को सिरगिट्टी पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इधर मामले की सूचना के बाद सिरगिट्टी पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!
Latest
बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी   *दैत्यों का संहार करने वाली है मां शक्ति स्वरूपा,जहा नारी अपमान होता वहा लक्ष्मी नही विराजित होती ह... *⏩थाना सीपत के ग्राम सेलर में शिवलिंग तोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार*  *⏩शिवलिंग के नीचे सोना चांदी ... बड़ा सड़क हादसा: कर्मचारियों से भरी बस गिरी 50 फिट गहरी खाई में…15 कर्मचारियों की मौत.. *हिन्दू नव वर्ष के पूर्व निकाली गई शोभायात्रा का मुस्लिम समाज ने किया आत्मीय स्वागत* @ *लूतरा शर...