• Sat. May 18th, 2024

एनटीपीसी सीपत में राज्य स्तरीय अंतर जिला फुटबाल चैंपियनशिप का समापन

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Dec 13, 2022

आशुतोष गुप्ता

एनटीपीसी सीपत में नैगम सामाजिक दायित्व के अंतर्गत छत्तीसगढ़ फुटबाल एशोसिएशन के सहयोग से राज्य स्तरीय अंतर जिला फुटबाल चैंपियनशिप व कोचिंग कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इसके अंतर्गत दिनांक 07 से 13 दिसंबर 2022 तक राज्य स्तरीय अंतर जिला फुटबाल चैंपियनशिप सीनियर मेन्स का आयोजन किया गया। जिसमें सरगुजा, रायपुर, कोरबा, बस्तर, सुरजपुर, बिलासपुर, दुर्ग, दंतेवाड़ा, राजनांदगाँव, नारायणपुर तथा रायगढ़ जिले की टीम ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता का फाइनल मुक़ाबला नारायणपुर एवं सरगुजा जिले की टीम के बीच खेला गया।

खिताबी मुकाबले के पूर्व परियोजना प्रमुख श्री घनश्याम प्रजापति, कार्यकारी निदेशक, सीपत, श्री रमानाथ पुजारी, मुख्य महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण), श्री एस वी डी रविकुमार, विभागाध्यक्ष (मानव संसाधन), डॉ. अजय सिंह, अध्यक्ष, छत्तीसगढ़ फुटबाल एशोसिएशन के प्रमुख द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर और फुटबाल किक लगाकर फाइनल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

फाइनल मुकाबले में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। मैच के आखिरी 5 मिनट में नारायणपुर की टीम ने गोल कर 1-0 से खिताब अपने नाम किया। मुख्य अतिथि श्री घनश्याम प्रजापति, कार्यकारी निदेशक द्वारा विजेता नारायणपुर एवं उप विजेता सरगुजा को ट्राफी प्रदान किया गया।

श्री घनश्याम प्रजापति, कार्यकारी निदेशक ने अपने संबोधन में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को अपनी शुभकामना देते हुए उनके खेलभावना की प्रशंसा की। और इस चैंपियनशिप में चयनित खिलाड़ियों को भी बधाई दी।

चैंपियनशिप के बाद कुल तीस चयनित खिलाड़ियों को सीपत स्टेशन में तीन सप्ताह तक शिविर में रहकर कोचिंग प्रदान किया जाएगा। चयनित खिलाड़ियों को कोचिंग कैंप में प्रशिक्षण देने के उपरांत अंतिम रूप से 20 खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। जो कोल्हापुर में आयोजित राष्ट्रीय स्तर के टूर्नामेंट में 07 से 15 जनवरी 2023 तक छत्तीसगढ़ राज्य का प्रतिनिधित्व करेगी। यह टीम अपना मैच दमन व दीव, बंगाल, महाराष्ट्र, हरियाणा तथा मध्यप्रदेश के साथ खेलेगी।

 एनटीपीसी सीपत के नैगम सामाजिक दायित्व के तहत छत्तीसगढ़ फुटबाल एशोसिएशन के सहयोग से आयोजित इस कैंप से खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने में सहायक रहेगा।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी