• Mon. May 20th, 2024

शैलजा का रायपुर में आतिशी स्वागत… प्रदेश प्रभारी शैलजा ने लखमा, मरकाम और जयंत मनहर समेत महिला नेत्रियों से किया संवाद

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Dec 27, 2022

आशुतोष गुप्ता

बिलासपुर— प्रदेश प्रभारी की जिम्मेदारी उठाने के बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री सुश्री शैलजा कुमारी पहली बार प्रदेश दौरे पर रायपुर पहुंची। संगठन के पदाधिकारियों समेत सरकार के मंत्रियों ने शैलजा कुमारी का आतिशी और आत्मीय स्वागत किया। तीन दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ पहुंची सुश्री शैलजा का एअर पोर्ट से रायपुर स्थित सर्किट हाउस पहुंचने तक प्रदेश के कोने कोने से पहुंचे कांग्रेसियों ने अपनी आत्मीयता को जाहिर किया। दूसरे दिन यानि 26 दिसम्बर को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम की अगुवाई में मंत्री कवासी लखमा, युवा कांग्रेस नेता जयंत मनहर समेत महिला विंग के पदाधिकारियों ने सर्किट हाउस पहुंचकर शैलजा का बुके और फूल माला से स्वागत किया। संगठन की गतिविधियों समेत सरकार के कामकाज और नीतियों के साथ रीतियों से अवगत कराया।

छत्तीसगढ़ प्रदेश की प्रभारी बनाए जाने के बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री,कांग्रेस की वरि्ष्ठ नेत्री सुश्री शैलजा पहली बार तीन दिवसीय प्रदेश दौरे पर रायपुर पहुंची। एक दिन पहले देर शाम दिल्ली रायपुर पहुंची शैलजा का कांग्रेस संगठन के नेताओं ने पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम की अगुवाई में आतिशी और आत्मीय स्वागत किया। एअर पोर्ट पर प्रदेश के मुखिया समेत कद्दावर भाजपा नेता समेत मंत्रियों ने भी शैलजा का प्रथम आगमन पर अभिनन्दन किया।

26 दिसम्बर की सुबह प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की अगुवाई में मंत्री कवासी लखमा, युवा कांग्रेस नेता जमयंत मनहर समेत कांग्रेसियों ने सर्किट हाउस पहुंचकर शैलजा का फूल माला और गुलदस्ता से स्वागत किया। इस दौरान सुश्री शैलजा ने मंत्री लखमा, मोहन मरकाम और जयंत मनहर समेत महिला नेत्रियों से संवाद किया। सभी से परिचय हासिल कर शैलजा ने क्षेत्र में जनता की सेवा का निर्देश दिया

कृमि दवा पीने से सेन्ट फ्रासिसं स्कूल के 10 बच्चे बीमार…परिजनों ने मचाया हंगामा…प्रबंधन ने झाड़ा पल्ला
कांग्रेस नेताओं को शैलजा ने कहा कि प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाए। संगठन की मजबूती है सरकार की ताकत है। सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता बनकर जनता की सेवा करें। प्रदेश की सरकार बेहतर काम कर रही है। प्रदेश सरकार की कई योजनाएं राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय है। लोग इन योजनाओं को अपने प्रदेश में लागू कर रहे हैं। इसके पहले प्रदेश अध्यक्ष ने सभी का बारी बारी से प्रदेश प्रभारी से परिचय भी कराया। शैलजा ने सभी को संगठन को मजबूत किए जाने की बात कही।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी