• Mon. May 20th, 2024

एक्टिवा सवार को रेत से भरी हाइवा ने कुचला….मौके हुई दर्दनाक मौत, मस्तूरी पेट्रोल पंप पास की घटना

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Jan 3, 2023

मस्तूरी – थाना क्षेत्र के मस्तूरी बिलासपुर सड़क में पुराना टंडन पेट्रोल पंप के पास शाम 6 बजे के आसपास तेज रफ्तार हाइवा ने एक्टिवा सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिससे एक्टिवा सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही मस्तूरी पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार आज मंगलवार शाम 6 बजे बिलासपुर की तरफ से मस्तूरी की ओर जा रही एक्टिवा क्र. CG 10 AQ 8155 को सामने से शिवरीनारायण की ओर से रेत भरकर आ रही तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए हाइवा क्रमांक CG 10 C 4448 के चालक ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे एक्टिवा सवार भोला राठौर पिता बिसाहू राठौर उम्र 50 वर्ष ग्राम सोनसरी थाना मुलमुला जिला जांजगीर चाम्पा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिसकी सूचना आसपास के राहगीरों ने डायल 112 को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने सड़क पर पड़े शव को उठा मरच्यूरी भेज आगे की जांच में जुट गई है। वही दुर्घटना कर हाइवा चालक हाइवा को घटनास्थल में छोड़ मौके से फरार हो गया है।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी