• Wed. Jul 10th, 2024

सरस्वती साइकिल से बेटियों की शिक्षा की राह हुई आसान — तहसीलदार माया अंचल

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Jan 10, 2023

आशुतोष गुप्ता

सीपत :— शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय दर्राभाठा में मंगलवार को सरस्वती सायकिल योजना के तहत कक्षा नवमी के 52 बालिकाओं को सायकिल प्रदान किया गया।

छात्राओं को सायकल मिलते ही उनके चेहरों पर मुस्कान दिखी l कार्यक्रम के दौरान तहसील के तहसीलदार श्रीमती माया अंचल छात्रों को साइकिल वितरण करते हुएकहा कि शिक्षा से कोई भी छात्राएं वंचित न हो और आप सभी मेहनत करे और अपने पैरों पर खड़े होने का प्रयास करें l सरकार की बहुत सारी योजनाएं है जो आपको आगे बढ़ने में सहायता मदद करेगी l निशुल्क सरस्वती सायकल योजना वितरण कार्यक्रम के अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में उमेश चंद्राकर अध्यक्ष शाला विकास समिति ,पीताम्बर सीदार,पप्पू साहू, दुर्गा तिवारी , विजय गुप्ता, अशोक सूर्यवंशी ,मनोहर पात्रे रामेश्वर साहू, अर्जुन शर्मा, हरिश्चन्द्र श्रीवास शांति पॉल पटेल उमेश कश्यप शाला के प्राचार्य डॉक्टर सुजय कुमार शरण वासुदेव नारायण देवांगन, विनय कश्यप, श्रीमती अंजू चौहान नरेन्द्र कुमार कर्ष कार्यक्रम संचालन हर प्रसाद भारद्वाज के द्वारा किया गया l इस अवसर पर स्कूल की समस्त शिक्षक शिक्षिका व बालिका उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...