• Fri. May 17th, 2024

स्कूटी सवार युवती हुई सड़क दुर्घटना का शिकार…मौके पर हुई मौत, किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने की आशंका…मस्तूरी तहसील के पास हुई घटना

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Feb 24, 2023

मस्तूरी – तहसील के पास अंजलि नर्सरी मोड़ पर एक सड़क दुर्घटना मे स्कूटी सवार युवती की घटना स्थल में ही मौत हो गईं वही मस्तूरी पुलिस मौक़े पर पहुंच आगे की कार्रवाई मे जुट गईं है।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह 9 बजे के आसपास मस्तूरी तहसील के पास अंजलि नर्सरी के मोड़ पर मस्तूरी तरफ जा रही स्कूटी क्र. CG22 W5433 सवार युवती स्कूटी समेत दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क पर मृत पाई गई है। जिसकी सूचना पीछे चल रहे अन्य राहगीरों ने डायल 112 को दी है। जिसके बाद मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मृतिका की पहचान हेतु बैग की तलाशी ली जिसमे से मिले आधार कार्ड से युवती की पहचान मनीषा पैकरा पिता अरथ सिंह पैकरा उम्र 20 वर्ष पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम चिस्दा निवासी के रूप मे हुई। बैग से मिले कागजात से अंदाजा लगाया जा रहा है की मृतिका बिलासपुर स्थित डीपी कॉलेज मे पढ़ती थी जो बिलासपुर कॉलेज जा रही होगी, तभी दुर्घटना की शिकार हो गईं होंगी। फिलहाल मस्तूरी पुलिस मृतिका के शव को मौक़े से उठाकर मस्तूरी स्थित मरच्यूरी में रख दिया गया है एवं परिजनों को सुचना दे दी गईं है। 

किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने की आशंका..

दुर्घटना कैसे हुई इसकी जानकारी किसी के पास नही है, पीछे से आ रहे एक राहगीर ने बताया कि जब वह मौके पर पहुँचे तो युवती स्कूटी सहित सड़क पर गिरी हुई थी, जिसकी मौत हो चुकी थी, अब मामले में पुलिस पूछताछ और जांच के बाद ही हादसे की वजह स्पष्ट हो पायेगी।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी