• Thu. Jul 11th, 2024

देश और प्रदेश के विकास के लिए सामाजिक एकता जरूरी, राजेंद्र धीवर

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Apr 17, 2023

आशुतोष गुप्ता

धीवर समाज की बैठक में उठी जिले से एक सीट देंगे की मांग

सीपत :— जिले के धीवर समाज की बैठक रविवार को छग शासन मछुआ कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष व धीवर समाज के जिलाध्यक्ष राजेंद्र धीवर की अध्यक्षता में रतनपुर के महामाया प्रांगण में सम्पन्न हुई। जिसमें आगामी विधानसभा में समाज को एकजुट रहकर बिलासपुर जिला से एक सीट मांगे जाने की सहमति बनी।

जिलाध्यक्ष राजेंद्र धीवर ने कहा कि समाज मे बुजुर्गों का आशीर्वाद बहुत जरूरी है।उन्होंने युवावों व महिलाओं को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने सभी से आह्रान किया। उन्होंने शिक्षा को बढ़ावा देने पर जोर देते हुए कहा कि शिक्षा से ही समाज सशक्त व समृद्धशाली बन सकता है। आप सभी ज्यादा से ज्यादा शिक्षा पर ध्यान दें। अन्य वक्ताओं ने भी कहा कि यदि हम एकजुट रहेंगे तो शासन प्रशासन व राजनीतिक पार्टियां हमारी बातों को सुनेगी ।धीवर समाज से आगामी विधानसभा चुनाव में जिले से एक सीट मांगने की प्रस्ताव पर सहमति बनी। बैठक में सामाजिक प्रकरणों के साथ ही शिक्षा के प्रसार, संगठन की मजबूती एवं विकास के विभिन्न विषयों पर विचारों का आदान प्रदान किया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में धीवर समाज के लोग उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...