• Thu. Jul 11th, 2024

कर्नाटक में कांग्रेस को भारी बहुमत से मिली जीत से कांग्रेसी में खुशी की लहर – जयंत मनहर

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

May 14, 2023

 

आशुतोष गुप्ता

सीपत — विधानसभा मस्तुरी में कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस की भारी बहुमत से मिली जीत से खुशी की लहर। इस अवसर पर कांग्रेस के नेता जयंत मनहर ने कहा कि कांग्रेस का आगाज शुरू हो गया है। यह चुनाव उनकी एक झलक है। तभी तो कर्नाटक की सम्मानित जनता द्वारा कांग्रेस में विश्वास जताते हुए पूर्ण बहुमत की सरकार बना गई है।

     उन्होंने कहा कि यह राहुल गांधी की ही कड़ी तपस्या का रंग है, जो कर्नाटक से भाजपा सरकार का सुपड़ा साफ हो गया। उनकी भारत जोड़ो यात्रा का ही यह परिणाम है और यह कर्नाटक में कांग्रेस की जीत की बुनियाद बनी। आने वाला समय कांगेस पार्टी का ही होगा।

     कांग्रेसी नेता जयंत मनहर ने बताया कि कर्नाटक में कोई भी मजूबत चेहरा न था, जो कांग्रेस का सामना कर सकता। आम जनता की कठिनाईयों को ना समझते हुए कुछ चुनिंदा लोगों का साथ देना। भाजपा हर मोर्चे पर नाकाम रही है, चाहे वह देश की उन्नति का मामला हो या देश की महिलाओं का। भाजपा सरकार ने लोगों की नाराजगी दूर करने की बजाए उन पर अनेकों प्रकार के नियम कानून थोप दिए, जिससे आम जनता का जीवन दुश्वार हो गया है और अब जनता बदलाव चाहती है। कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत इस बात का आईना है।और 2024 में छत्तीसगढ में भी हम 75 पार होंगे।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...