• Sat. May 18th, 2024

लाखों की चोरी :- एक साथ 3 घरों के टूटे ताले…नगदी सहित लाखों के जेवरात में चोरों ने किया हाथ साफ

Cgtodaynews

ByCgtodaynews

Jul 31, 2023

बिलासपुर– सिविल लाइन थाना क्षेत्र में क्रीडा अधिकारी के सुने मकान में चोरी का मामला प्रकाश में आया है। जहाँ अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर घर में रखे 50 हजार नगद सहित लाखो रुपए के गहने पर अपना हाथ साफ कर दिया है। जिसकी लिखित शिकायत अलका एवेन्यू मकान नंबर C/22 निवासी सुरेश सिंह पवार ने कि है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि वह बिलासा कन्या महाविद्यालय में क्रीड़ा अधिकारी के पद पर पदस्थ है। जो 29 जुलाई को अपने घर का ताला बंद कर परिवार के साथ रायपुर गए हुए थे। जहाँ से सोमवार को घर पहुंचे तो देखा कि उनके घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था।

जब प्रार्थी ने घर जाकर देख तो वहाँ सारा सामान बिखरा हुआ था। वही घर का अलमारी खुला हुआ था। जहाँ से अलमारी में रखे 50 हजार नगद सहित लाखों से अधिक के जेवर मौके पर नही थे। इधर मामले में शिकायत के बाद सिविल लाइन पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ़ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि अज्ञात चोरों ने अल्का एवेन्यू के तीन घरों पर धावा बोला था। लेकिन उन्हे एक ही घर में सफलता मिली है। बहरहाल मामले में स्थानीय पुलिस जांच कर रही है।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी