• Sat. May 18th, 2024

मदनलाल शुक्ल महाविद्यालय परिसर में स्वच्छता अभियान चलाकर जागरूकता का संदेश दिया

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Aug 19, 2023

आशुतोष गुप्ता

सीपत -- शासकीय मदनलाल शुक्ल महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा नियमित गतिविधि के अंतर्गत के अंतर्गत महाविद्यालय परिसर में स्वच्छता अभियान चलाकर जागरूकता का संदेश दिया गया । स्वच्छता अभियान के अंतर्गत महाविद्यालय परिसर में ओपन जिम स्थल के पास उगे हुए खरपतवार की साफ सफाई का कार्य स्वयंसेवकों द्वारा किया गया। इस अवसर पर एनटीपीसी सीपत द्वारा निर्मित साइकिल स्टैंड के समीप समतलीकरण का कार्य भी स्वयंसेवकों के द्वारा किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम शत्रुघ्न घृतलाहरे उपस्थित रहे इसके पश्चात बौद्धिक कार्यक्रम में हिंदी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ हेमंत पाल घृतलहरे ने स्वयं सेवकों को अपना बौद्धिक मार्गदर्शन भी दिया । 

स्वयंसेवकों में वंदना मानिकपुरी ,प्रशांत यादव कल्याणी सुनहरे मिथलेश श्रीवास, विनोद यादव , अंजलि पटेल, का सहयोग रहा कार्यक्रम में आशुतोष गुप्ता भी विशेष सदस्य के रूप में उपस्थित रहे।


error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी