• Sat. Jun 15th, 2024

दो बाइक की आमने सामने भिडंत, दोनों चालक की मौके पर मौत, वही 2 सवार घायल….

बिलासपुर :- जिले के मस्तुरी थाना क्षेत्र के ग्राम दर्रीघाट में एनएच 49 पर सड़क दुर्घटना में 2 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई वही 2 लोग घायल है जिन्हें तत्कालित उपचार के लिए मस्तूरी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। वही मस्तूरी पुलिस दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम दर्रीघाट मां हाजरा दवाखाना के पास नेशनल हाइवे 49 पर शनिवार दोपहर 1: 30 बजे के आसपास दर्रीघाट निवासी तिलक राम
कश्यप पिता स्व रामस्वरूप कश्यप उम्र 48 वर्ष अपने मित्र सहोरिक सतनामी के साथ बाइक क्र.CG 10 EA 2508 में सवार होकर मस्तूरी तरफ से दर्रीघाट की ओर मुड़कर बस्ती तरफ जा रहे थे।

वही दूसरी बाइक क्र. CG 11 MA 3198 में सवार सक्ति जिले के हसौद निवासी नागेश्वर साहू पिता देशराम साहू उम्र 23 वर्ष अपने मित्र प्रफुल साहू पिता लक्ष्मी साहू के साथ बिलासपुर तरफ से वापस सक्ति की ओर जा रहे थे, तभी दर्रीघाट के पाया नेशनल हाइवे पर दोनों बाइक चालको की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई।

जिसमे दोनो बाइक के चालको तिलक राम कश्यप और नागेश्वर साहू की घटना स्थल में ही दर्दनाक मौत हो गई। वही दोनो बाइक में पीछे सवार सहोरिक और प्रफुल दोनो युवकों को गंभीर चोटे आई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मस्तूरी पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मस्तूरी में भर्ती कराया है वही मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

You missed

error: Content is protected !!
Latest
17 जून सोमवार को ईद उल अजहा (बकरीद) पर्व के अवसर पर सीपत थाना में शान्ति समिति की हुई बैठक *घटना सीपत थाना का* *धारदार हथियार कैची से प्राणघातक हमला, फरार आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार* *... सुनील शिक्षण संस्थान के तत्वाधान में सफलता उत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया. प्रतिभ... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम करमा में चेतना पथ कार्यक्रम में लोगो का दिख रहा उत्साह* *एक बूंद खून सड़क ... *ग्राम हरदाडीह में एकदिवसीय शिव विवाह कथा का आयोजन,,, देर रात तक श्रोताओं की लगी रही भीड़* *भगवा... *लोगों की जान बचाए अपने घर में खुशियां लाए,,,, अर्चना झा* *सीपत थाना क्षेत्र हिंडाडीह में चेतना ... वाइब्रेंट एकेडमी के छात्रों ने नीट में शानदार रिजल्ट लाकर बढ़ाया संस्थान का मान *एनटीपीसी सीपत द्वारा 12 लाख से अधिक वृक्षारोपण , पर्यावरण संरक्षण के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक*  *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम कौड़िया में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *छोटी सी लापरवाही पारिवारिक जीव... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम बनियाडीह में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *नशा से मुक्ति जीवन सुरक्षित,,,...