• Sat. May 18th, 2024

सुबह सुबह ED की दबिश, सौरभ चंद्राकर के बिजनेस पार्टनर के घर सुबह से जांच जारी……

Cgtoday News

ByCgtoday News

Oct 16, 2023

भिलाई. महादेव बैटिंग एप के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर के बिजनेस पार्टनर दीपक सावलानी के नेहरू नगर स्थित निवास पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने छापा मारा है. दीपक सावलानी जूस फैक्ट्री में सौरभ चंद्राकर का पार्टनर था. दीपक सावलानी ने अपना नाम बदलकर दुबई में डेरा डाला था.

बाताया जा रहा है कि दीपक महादेव एप के पैसों का लेनदेन करने में सौरभ चन्द्राकर और रवि उप्पल का सहयोग करता है. ईडी की टीम सुबह से दीपक के घर में छानबीन कर रही है.

वहीं ईडी की टीम ने सतनाम सिंह के शांति नगर निवास पर भी रेड डाली है. इससे पहले भी ईडी यहां दबिश दे चुकी है. सभी स्थानों पर महादेव बैटिंग एप से जुड़े लोगों के यहां छानबीन जारी है.

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी