• Thu. Jul 11th, 2024

पुलिस विभाग ने की आरक्षकों की सीधी भर्ती प्रक्रिया स्थगित….

Cgtoday News

ByCgtoday News

Oct 20, 2023

रायपुर : पुलिस मुख्यालय, छत्तीसगढ़ द्वारा जिला पुलिस बल के आरक्षक संवर्ग के सीधी भर्ती के 5967 रिक्त पदों पर भर्ती हेतु दिनांक 04.10.2023 को विज्ञापन जारी किया गया है। साथ ही पुलिस मुख्यालय, छत्तीसगढ़ व्दारा छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के आरक्षक ( बैण्ड), आरक्षक ( श्वान दल), सहायक प्लाटून कमाण्डर (नर्सिंग), प्रधान आरक्षक (नर्सिंग), मेल नर्स, फीमेल नर्स, लैब टेक्नीशियन, फार्मासिस्ट, नर्सिंग असिस्टेंट, कम्पाउण्डर, ड्रेसर के सीधी भर्ती के 133 रिक्त पदों पर भर्ती हेतु दिनांक 06.10.2023 को विज्ञापन जारी किये गये हैं ।

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा छत्तीसगढ़ विधानसभा निर्वाचन हेतु दिनांक 09.10.2023 से आदर्श आचार संहिता लागू की गई है।

उपरोक्त विज्ञापनों में इच्छुक अभ्यर्थियों से दिनांक 20.10.2023 से ऑनलाईन आवेदन प्राप्त किया जाना निर्धारित किया गया था। अपरिहार्य कारणों से ऑनलाईन आवेदन प्राप्त करने की प्रक्रिया आगामी आदेश पर्यन्त स्थगित की जाती है।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...