• Sat. Jun 15th, 2024

शराब दुकान में चाकू की नोक पर  बंधक बनाकर लूटपाट की घटना……

Cgtoday News

ByCgtoday News

Oct 21, 2023

बिलासपुर :  मस्तुरी थाना अंतर्गत मल्हार चौकी क्षेत्र के मल्हार स्थित देशी विदेशी शराब दुकान में बीती रात 3 अज्ञात लोगो ने धारदार हथियार का डर दिखाकर शराब दुकान में तैयान 2 सुरक्षाकर्मियों को बंधक बना लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। वही पुलिस मौके पर पहुंच आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत मल्हार में जोंधरा मस्तुरी रोड में स्थित शराब दुकान में बीती रात 3 अज्ञात नकाबपोश रात करीब 1 बजे के आसपास मल्हार शराब भट्ठी पहुंचे जहां उन्होंने शराब दुकान में तैनात गार्ड नरेंद्र सोनवानी और उमेश्वर प्रसाद यादव 

को धारदार हथियार का डर दिखाकर मारपीट करने लगे और दोनो को रस्सी एवं गमछे से बंधक बना लिया जिसके बाद देशी शराब दुकान के पीछे दिवाल को सेंधमारी करने का प्रयास किया गया है। जिससे उक्त दिवाल से 2 ईट भी बाहर निकला हुआ है।

वही गार्ड ने बताया की शराब दुकान के बगल में बने झोपड़ी में सो रहे थे तभी रात 1 बजे के आसपास 3 अज्ञात लोगो ने गार्ड सो रहे स्थान में पहुंचे और अचानक से लाठी और हाथ मुक्को से मारपीट शुरू कर दी।इससे पहले कुछ समझ पाते 3 अज्ञात में से एक ने छुरा नुमा हथियार निकालकर धमकी देने लगे की अगर हल्ला करोगे तो जान से मार देगे। जिसके बाद गार्ड को रस्सी से बांधकर एक जगह पर लेटा दिया वही पास एक व्यक्ति रुककर चाकू के नोक पर बंधक बनाए रखा वही 2 लोग भट्ठी के पीछे दिवाल को तोड़ने लगे एक दो ईट तोड़ने के बाद फिर से शराब दुकान के सामने आकर दोनो दुकानों के ताले को तोड़कर अंदर घुसे और सीसी टीवी कैमरे के तारों को काट दिया गया एवं बाहर की लाइट को भी बंद कर दिया गया।

अज्ञात लोगो द्वारा अंदर प्रवेश करने के बाद दोनो दुकान में रखे तिजोरी लॉकर के नगदी को निकालने का प्रयास किया गया लेकिन सफल नहीं हो सके वही देशी दुकान के काउंटर में रखे चिल्हर 4440 रुपए और सीसीटीवी कैमरा में लगे मोनिटर और वही अंग्रेजी शराब दुकान से लगभग 16 हजार नगद 2 अंग्रेजी शराब की बॉटल एवं सीसी टीवी कैमरे में लगे मोनिटर और एक लैपटॉप और एक गार्ड के मोबाइल को लूटकर फरार हो गए।वही मौके पर जिले से सीएसपी, एसीसीयू टीम आबकारी अधिकारियो सहित मस्तूरी और मल्हार पुलिस पहुंच आगे की जांच में जुट गई है।

You missed

error: Content is protected !!
Latest
17 जून सोमवार को ईद उल अजहा (बकरीद) पर्व के अवसर पर सीपत थाना में शान्ति समिति की हुई बैठक *घटना सीपत थाना का* *धारदार हथियार कैची से प्राणघातक हमला, फरार आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार* *... सुनील शिक्षण संस्थान के तत्वाधान में सफलता उत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया. प्रतिभ... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम करमा में चेतना पथ कार्यक्रम में लोगो का दिख रहा उत्साह* *एक बूंद खून सड़क ... *ग्राम हरदाडीह में एकदिवसीय शिव विवाह कथा का आयोजन,,, देर रात तक श्रोताओं की लगी रही भीड़* *भगवा... *लोगों की जान बचाए अपने घर में खुशियां लाए,,,, अर्चना झा* *सीपत थाना क्षेत्र हिंडाडीह में चेतना ... वाइब्रेंट एकेडमी के छात्रों ने नीट में शानदार रिजल्ट लाकर बढ़ाया संस्थान का मान *एनटीपीसी सीपत द्वारा 12 लाख से अधिक वृक्षारोपण , पर्यावरण संरक्षण के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक*  *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम कौड़िया में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *छोटी सी लापरवाही पारिवारिक जीव... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम बनियाडीह में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *नशा से मुक्ति जीवन सुरक्षित,,,...