• Sat. Jun 15th, 2024

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका.. जोगी की पार्टी में शामिल हुए कांग्रेस के जिला अध्यक्ष……

Cgtoday News

ByCgtoday News

Oct 23, 2023

मुंगेली : अब तक जहां बड़ी पार्टियां छोटे दलों के नेताओं को अपने पार्टी में शामिल कर रही थी तो वही इसी बीच जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने बड़ा उलटफेर करते हुए कांग्रेस को ही तोड़ने में कामयाबी पाई है। दरअसल कांग्रेस के कद्द्वार नेता और मुंगेली के जिला अध्यक्ष सागर सिंह ठाकुर ने कांग्रेस छोड़ जनता कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।

सागर सिंह मुंगेली क्षेत्र में कांग्रेस का जाना माना चेहरा रहा है। बताया जाता है कि सागर सिंह करीब एक दशक से पार्टी से जुड़े हुए थे और पार्टी के विस्तार के लिए सक्रियता से काम कर रहे थे। लेकिन उनके इस अचानक लिए गए फैसले के बाद पदाधिकारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

गौरतलब है कि सागर सिंह टिकट न मिलने से काफी नाराज चल रहे थे, इसलिए आज अमित जोगी और रेणु जोगी के समक्ष जेसीसी में प्रवेश कर लिया है। जल्द ही कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे देंगे।

दरअसल, सागर सिंह ठाकुर ने टिकट बंटवारे में अनदेखी के चलते जेसीसीजे एंट्री ली है। वे लोरमी विधानसभा से जेसीसीजे के प्रत्याशी होने जा रहे हैं। सागर ने खुद को निष्ठावान कार्यकर्ता और कांग्रेस पर खुद की अनदेखी का आरोप लगाया है।

You missed

error: Content is protected !!
Latest
17 जून सोमवार को ईद उल अजहा (बकरीद) पर्व के अवसर पर सीपत थाना में शान्ति समिति की हुई बैठक *घटना सीपत थाना का* *धारदार हथियार कैची से प्राणघातक हमला, फरार आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार* *... सुनील शिक्षण संस्थान के तत्वाधान में सफलता उत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया. प्रतिभ... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम करमा में चेतना पथ कार्यक्रम में लोगो का दिख रहा उत्साह* *एक बूंद खून सड़क ... *ग्राम हरदाडीह में एकदिवसीय शिव विवाह कथा का आयोजन,,, देर रात तक श्रोताओं की लगी रही भीड़* *भगवा... *लोगों की जान बचाए अपने घर में खुशियां लाए,,,, अर्चना झा* *सीपत थाना क्षेत्र हिंडाडीह में चेतना ... वाइब्रेंट एकेडमी के छात्रों ने नीट में शानदार रिजल्ट लाकर बढ़ाया संस्थान का मान *एनटीपीसी सीपत द्वारा 12 लाख से अधिक वृक्षारोपण , पर्यावरण संरक्षण के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक*  *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम कौड़िया में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *छोटी सी लापरवाही पारिवारिक जीव... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम बनियाडीह में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *नशा से मुक्ति जीवन सुरक्षित,,,...