• Thu. Jul 11th, 2024

नक्सलियों ने चुनाव बहिष्कार का  किया आव्हान ,जारी किया पर्चा, भाजपा-कांग्रेस के लिए कही यह बात……

Cgtoday News

ByCgtoday News

Oct 24, 2023

जगदलपुर :  विधानसभा चुनाव के बीच नक्सलियों ने पर्चा जारी कर चुनाव बहिष्कार का आव्हान किया है. नक्सलियों की दक्षिण सब जोनल ब्यूरो प्रवक्ता समता ने प्रेस नोट जारी कर भाजपा को मार भगाने और कांग्रेस का विरोध करने की बात लिखी है.

नक्सलियों की ओर से जारी प्रेस नोट में आगामी विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने का आह्वान किया गया है. प्रेस नोट में भाजपा को मार भगाने व कांग्रेस का विरोध करने की बात लिखी है.

वहीं नक्सलियों ने अन्य पार्टियों को कटघरे में खड़ा करने की बात कही है.

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...