• Thu. Jul 11th, 2024

फिर हुई चाकूबाजी की घटना..पुरानी रंजिश में आरोपी ने युवक को मारा चाकू,बिलासपुर के इस क्षेत्र की है घटना…..

Cgtoday News

ByCgtoday News

Oct 24, 2023

बिलासपुर :  सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत दयालबंद में चाकूबाजी का मामला प्रकाश में आया है। जहां घायल प्रार्थी को गंभीर हालत में सिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। प्रार्थी से मिली जानकारी के अनुसार दयालबंद में रहने वाला रजक शंकर जो कि लीपाई पोताई काम करता है। सोमवार को वह गुरू नानक स्कूल के पास से दुर्गा पंडाल से भोग प्रसाद बांट कर रात 11 बजे अपने घर जा रहा था।

तभी सतीष किराना दुकान के पास चप्पु सोनकर प्रार्थी को पुरानी रंजिश को लेकर गाली गलौज करने लगा। बात यही तक नही रुकी आरोपी ने आवेश में आकर प्रार्थी के ऊपर चाकू से वार कर दिया। जिससे खून से लथपथ प्रार्थी मौके पर ही गिर गया। जिससे आप पास के लोगो ने हॉस्पिटल में एडमिट कराया है।

जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जिसकी शिकायत प्रार्थी ने सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। जहाँ उन्होंने बताया कि आरोपी चप्पू सोनकर ने घटना के बाद मौजूद आसपास के लोगो को धमकाने लगा।

जहा उसने कहा कि उक्त मामले में कोई गवाही देगा तो उसके घर को पेट्रोल डाल कर जला दुंगा। वही मामले में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...