• Mon. May 20th, 2024

स्वीप एवं मीडिया इलेवन के बीच सद्भावना क्रिकेट मैच,मीडिया इलेवन को 5 विकेट से शिकस्त देकर स्वीप इलेवन ने जीती चुनई क्रिकेट ट्राफी

Cgtoday News

ByCgtoday News

Oct 29, 2023

बिलासपुर  : मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत स्वीप इलेवन एवं मीडिया इलेवन के बीच सद्भावना क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। स्थानीय रघुराज सिंह स्टेडियम में आयोजित 15-15 ओवरों की सीमित क्रिकेट प्रतियोगिता में स्वीप की टीम ने मीडिया इलेवन को 5 विकेट से हराया।

स्वीप टीम की कप्तानी कलेक्टर श्री अवनीश शरण एवं मीडिया टीम की कप्तानी प्रेस क्लब अध्यक्ष श्री इरशाद अली ने की। प्रतियोगिता के शुभारंभ की घोषणा पुलिस महानिरीक्षक श्री अजय यादव ने की।

कलेक्टर अवनीश शरण ने इसके पूर्व

उपस्थित खिलाड़ियों, युवाओं एवं दर्शकों को शतप्रतिशत मतदान की शपथ दिलाई। सबने आगामी 17 नवम्बर को आयोजित चुनाव में स्वयं मतदान करने एवं मोहल्ले में शतप्रतिशत मतदान के लिए माहौल बनाने का संकल्प लिया। मीडिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उन्होंने 91 रन का स्कोर बनाकर स्वीप टीम को जीत के लिए 92 रन का लक्ष्य रखा। स्वीप की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 2 ओवर शेष रहते हुए लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।

प्रेस क्लब अध्यक्ष एवं कप्तान श्री इरशाद अली ने विजेता स्वीप टीम के कप्तान कलेक्टर अवनीश शरण को चुनई क्रिकेट ट्रॉफी प्रदान किया। वहीं कलेक्टर ने मीडिया टीम को रनर अप का कप प्रदान किया। प्रतियोगिता के मेन ऑफ द मैच एवं बेस्ट बॉलर का खिताब कप्तान अवनीश शरण, बेस्ट बेट्समेन एवं बेस्ट कैच का खिताब मीडिया टीम के खिलाड़ी रोशन वैद्य एवं बेस्ट विकेट कीपर का खिताब स्वीप टीम के खिलाड़ी अजय अग्रवाल को चुना गया।


     कलेक्टर श्री अवनीश शरण ने सद्भावना मैच के सफल आयोजन के लिए स्थानीय मीडिया टीम एवं नगर निगम बिलासपुर को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मैच आयोजन से शतप्रतिशत मतदान के लिए जिले में अच्छा माहौल बना है। यही गति हमे चुनाव तिथि 17 नवम्बर तक बनाये रखनी है। मीडिया टीम के कप्तान श्री इरशाद अली ने भी आयोजन को सफल बताया।

उन्होंने कहा कि प्रेस क्लब ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने लोगों में जागरूकता लाने का संपूर्ण प्रयास कर रही है। आगे भी किया जाता रहेगा। एसपी श्री संतोष सिंह ने भी जिले में संचालित स्वीप अभियान की सराहना की। अभियान के गोल्डन बुक में रिकार्ड दर्ज होने पर खुशी प्रकट करते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं दी। आभार प्रदर्शन नगर निगम आयुक्त श्री कुणाल दुदावत ने किया।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी