• Mon. May 20th, 2024

अंधेरे में खड़ी हाइवा से टकराए बाइक सवार…चालक की मौके पर मौत एक गंभीर….

Cgtoday News

ByCgtoday News

Nov 2, 2023

मस्तूरी  :  थाना क्षेत्र में शाम 7 बजे के आसपास सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई वही पीछे बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। मिली जानकारी के अनुसार मस्तूरी तहसील के पास संजय फल उद्यान के सामने बुधवार शाम 7 बजे के आसपास अंधेरे में खड़ी ट्रेलर (हाइवा)क्रमांक CG10-R 9085 से बाइक क्रमांक CG 10 BJ 1971 में सवार दो लोग जो इटवा पाली से मस्तूरी की तरफ आ रहे थे जो टकरा गए।


जिससे बाइक चला रहे संतोष दास मानिकपुरी निवासी ग्राम आंकडीह की मौके पर ही मौत हो गई, वही बाइक में पीछे बैठे कार्तिक राम मरकाम निवासी ग्राम इटवा के सर में गहरी चोट आने से गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन फानन में मस्तूरी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां डॉक्टर नहीं होने से घायल को इलाज के नाम पर खानापूर्ति कर जमीन में लिटा दिया गया, जहां घायल जमीन में घंटो तड़प रहा था ।

वही परिजन मौके पर डाक्टर और एम्बुलेंस नही होने से और आक्रोशित हो गए, जिसे तत्काल एम्बुलेंस के माध्यम से बिलासपुर रिफर करने की मांग करते हुए मस्तूरी – शिवरीनारायण रोड में चक्काजाम करने का प्रयास किया गया जहां मौके पर पहुंची मस्तूरी पुलिस की समझाइस और तत्काल एम्बुलेंस की सुविधा मिलने से चक्काजाम समाप्त कर दिया गया।

वही घायल को बिलासपुर स्थित सिम्स हॉस्पिटल में रिफर किया गया है वही मृतक के शव को शवगृह में रख दिया गया है जिसका कल पोस्टमार्टम किया जाएगा, मामले में मस्तूरी पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी