• Sat. May 18th, 2024

*काग्रेस प्रत्याशी दिलीप लहरिया ने किया धुआंधार जनसंपर्क, जनता का मिल रहा पूर्ण समर्थन

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Nov 4, 2023

आशुतोष गुप्ता

सीपत — मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के सीपत ब्लॉक के गुडी एवं दर्राभाटा जोन के ग्राम पंचायत नरगोड़ा, ठरकपुर, नवापारा, गुडी, कर्रा, जांजी, कौड़िया, दवंनडीह, एवं दर्राभाटा में कांग्रेस प्रत्याशी *दिलीप लहरिया* ने धुआंधार तूफानी जनसंपर्क किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों ने कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप लहरिया का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

ग्रामीणों का अपार जन समर्थन दिखा। कांग्रेस प्रत्याशी ने भी लोगों को भूपेश बघेल की नेतृत्व में विकास की राह में मस्तूरी को तेज गति देने की बात कही। आपको बताते चले की मस्तूरी क्षेत्र में लहरिया ही एक ऐसा प्रत्याशी है जो लगातार पद में नहीं होने के बावजूद क्षेत्र की विकास के लिए जद्दोजहत करते रहते हैं। अगर इस बार कांग्रेस की सरकार आती है तो क्षेत्र में जो विकास की गति रुकी हुई प्रतीत हो रही है जो कार्य अधूरे हैं उसको पूरा कर सके गति दे सकें। जनसंपर्क के दौरान पूर्व विधायक को लोगों का प्यार और आशीर्वाद भी मिल रहा है, और जगह-जगह इनकी स्वागत भी हो रही है।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी