• Tue. Apr 16th, 2024

पत्नी की गला घोंटकर पति ने की थी हत्या…लाश ठिकाने लगाने कंबल में लपेटकर शव को फेका……ब्लाइंड मर्डर का हुआ खुलासा

Cgtoday News

ByCgtoday News

Nov 4, 2023

बिलासपुर – तोरवा पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाने में सफलता पाई है, दरअसल 30 अक्टूबर थाना क्षेत्र में मुर्राभट्ठा के पास कचरे के ढेर में कंबल से लिपटी एक महिला की लाश मिली थी, मामले में पुलिस ने गंभीरता से अपराध दर्ज करते ही जांच में जुट गई थी, जिन्हें लाश के शिनाख्त के बाद बड़ी सफलता मिली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतिका मुस्कान उर्फ पूनम खान, अदित उर्फ राधे उर्फ फोकट नाम व्यक्ति के साथ बापू नगर में शादी कर रह रही थी,  30.10.2023 को दोनो के मध्य घरेलू बात को लेकर वाद विवाद लडाई झगडा होने से मृतिका के पति अदित उर्फ राधे उर्फ फोकट कलसहा के द्वारा मृतिका मुस्कान खान उर्फ पूनम का गला दबाकर हत्या कर लाश को कंबल से लपेटकर आटो में भरकर मुर्राभट्टा के पास कचरे के ढेर में फेंककर भाग गया था, मृतिका के पी.एम. रिपोर्ट के आधार पर हत्या की पुष्टि होने पर धारा 302 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।

मामले की गंभीरता को देखते हुये तत्काल आरोपी की धरपकड करने के निर्देश प्राप्त हुए जिसके परिपालन में थाना प्रभारी तोरवा  कमला पुसाम ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस टीम तत्काल आरोपी की लगातार तलाश कर आरोपी अदित उर्फ राधे उर्फ फोकट कलसहा को पकडकर पूछताछ किया गया जो पति पत्नि के मध्य घरेलू बात को लेकर पारिवारिक विवाद होना तथा आवेश में आकर मृतिका का गला घोंटकर हत्या कर मृतिका को शव को कंबल में लपेटकर मुर्राभट्टा कचरा के ढेर में फेंकना स्वीकार किया आरोपी के जुर्म स्वीकार करने पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी कमला पुसाम ठाकुर, उनि. दिनेश पुरैना, प्र. आर. किशन लाल नवरंग ,प्र. आर. साहेब अली, आर. लक्ष्मी कश्यप अनूप किण्डो, सतीश भोई, उदय पाटले, धीरेन्द्र सिंह  का विशेष योगदान रहा । “

error: Content is protected !!
Latest
बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी   *दैत्यों का संहार करने वाली है मां शक्ति स्वरूपा,जहा नारी अपमान होता वहा लक्ष्मी नही विराजित होती ह... *⏩थाना सीपत के ग्राम सेलर में शिवलिंग तोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार*  *⏩शिवलिंग के नीचे सोना चांदी ... बड़ा सड़क हादसा: कर्मचारियों से भरी बस गिरी 50 फिट गहरी खाई में…15 कर्मचारियों की मौत.. *हिन्दू नव वर्ष के पूर्व निकाली गई शोभायात्रा का मुस्लिम समाज ने किया आत्मीय स्वागत* @ *लूतरा शर...