• Mon. May 20th, 2024

पारा, टोला, गली – गली पहुंच रहे डॉ. बांधी,श्रीमति बांधी ने भी संभाली प्रचार की कमान….

Cgtoday News

ByCgtoday News

Nov 9, 2023

बिलासपुर।विधानसभा चुनाव 2023 के तहत छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान होने के बाद अब उन क्षेत्रों में चुनावी हलचल अपने पूरे उफान पर है, जहां आगामी 17 नवंबर को वोट डाले जाने हैं। इन्हीं में से एक मस्तूरी विधानसभा में भी चुनाव प्रचार ने पूरी रफ्तार पकड़ ली है।

मौजूदा विधायक और भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर जनसंपर्क करते हुए मतदाताओं से आशीर्वाद मांग रहे हैं। उनके अलावा उनकी पत्नी भी कार्यकर्ताओं के साथ गांव- गांव जाकर डॉक्टर बांधी के पक्ष में वोट देने की अपील कर रही है।

चुनावी विशेषज्ञों का मानना है कि अगर छत्तीसगढ़ में वोट प्रतिशत बढ़ता है तो इसका सीधा लाभ भारतीय जनता पार्टी को होगा। वहीं मौजूदा सरकार के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी का भी लाभ भाजपा को होने जा रहा है। जैसे-जैसे चुनाव के दिन करीब आते जा रहे हैं, तमाम विशेषज्ञ भाजपा की सीट बढ़ाने की भविष्यवाणी कर रहे हैं।

इन्हीं खबरों ने भाजपा प्रत्याशियों में उत्साह भर दिया है। इसी उत्साह के साथ डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी मल्हार मंडल के ग्राम भरारी, बेल्हा और सुलौनी में जनसंपर्क करने पहुंचे । आंकड़े बताते हैं कि भाजपा प्रत्याशी मल्हार मंडल में ही कुछ कमजोर है, इसीलिए चुनाव प्रचार के दौरान इस क्षेत्र में पूरी ताकत झोंकी जा रही है। डिंडेशवरी आशीर्वाद के साथ डॉक्टर बांधी ने ग्रामीण इलाकों में जनसंपर्क किया।


यहां महिलाओं ने उनकी आरती उतारी और उन्हें वोट देने का वादा किया, तो वही जगह-जगह फूल मालाओं से डॉक्टर बांधी का स्वागत किया । ग्रामीण इलाकों में पहुंचने पर लोगों ने अपनी समस्याओं से भी डॉक्टर बांधी को अवगत कराया। ग्रामीण इलाकों में सड़क, पानी, बिजली, नाली की समस्या है तो वही ग्रामीण इलाकों में प्रधानमंत्री आवास योजना और शौचालय का लाभ भी लोगों को नहीं मिल पाया है।

गौठान की व्यवस्था न होने से गोवंश खेतों में घुसकर फसल चौपट करते हैं। इन समस्याओं को भी डॉक्टर बांधी के समक्ष रखा गया। कुछ इलाकों में निराश्रित और बुजुर्ग पेंशन को लेकर भी समस्या है। 3 दिसंबर को प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही इन समस्याओं के निराकरण का वादा डॉक्टर बांधी ने किया है। साथ ही उन्होंने सभी से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की भी अपील की है । चुनाव प्रचार के दौरान डॉक्टर बांधी लगातार लोगों से पहले मतदान, फिर जलपान का आग्रह कर रहे हैं। और खास बात यह है कि उन्हें अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों का अभूतपूर्व समर्थन भी मिलता दिख रहा है।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी