• Tue. Apr 16th, 2024

सूबेदार, एसआई और प्लाटून कमांडर भर्ती की मुख्य परीक्षा के परिणाम जारी करने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चुनाव आयोग से मांगी अनुमति..

Cgtoday News

ByCgtoday News

Nov 12, 2023

रायपुर :  सीएम भूपेश बघेल ने सूबेदार, एसआई और प्लाटून कमांडर भर्ती की मुख्य परीक्षा के परिणाम जारी करने आयोग से अनुमति मांगी है.

सीएम ने ट्वीट कर बताया कि सूबेदार/उपनिरीक्षक/प्लाटून कमांडर भर्ती की मुख्य परीक्षा के परिणाम जारी करने के लिए हाईकोर्ट बिलासपुर के आदेशानुसार हमने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से भारत निर्वाचन आयोग से अनुमति प्राप्त करने का आग्रह किया है.

आयोग की अनुमति मिलते ही 975 पदों के लिए हो रही इस भर्ती प्रक्रिया के नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे.

error: Content is protected !!
Latest
बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी   *दैत्यों का संहार करने वाली है मां शक्ति स्वरूपा,जहा नारी अपमान होता वहा लक्ष्मी नही विराजित होती ह... *⏩थाना सीपत के ग्राम सेलर में शिवलिंग तोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार*  *⏩शिवलिंग के नीचे सोना चांदी ... बड़ा सड़क हादसा: कर्मचारियों से भरी बस गिरी 50 फिट गहरी खाई में…15 कर्मचारियों की मौत.. *हिन्दू नव वर्ष के पूर्व निकाली गई शोभायात्रा का मुस्लिम समाज ने किया आत्मीय स्वागत* @ *लूतरा शर...