• Thu. Jul 11th, 2024

आपस में भीड़े भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता… जमकर चले लात घुसे….

बिलासपुर  : जैसे जैसे चुनाव में मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है, प्रत्याशियों के साथ ही उनके कार्यकर्ताओं में सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है, जिसकी ही बानगी है कि सोमवार शाम भाजपा और कांग्रेस पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ा की दोनो पक्ष के बीच लात घुसे तक चल गए। यह पूरा मामला सरकंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत बंधवापारा का बताया जा रहा है। जहा कांग्रेस कार्यकर्ता और बीजेपी के पार्षद के बीच चुनाव प्रचार के दौरान उपजे विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया है। वही दोनो पक्षों ने मामले की शिकायत सरकंडा थाने में दर्ज कराई है।

जहा कांग्रेस कार्यकर्ता पिंकू पाण्डेय ने वोटर लिस्ट में नाम जोड़ने की जानकारी लेने गए वार्ड के एक व्यक्ति से पार्षद श्याम साहू के बीच विवाद में हस्तक्षेप करने पर पार्षद द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ता पिंकू पाण्डेय के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

तो वही बीजेपी कार्यकर्ता और वार्ड पार्षद श्याम साहू ने चुनाव प्रचार नहीं करने देने के नाम पर पिंकू पाण्डेय उर्फ विनय पांडे द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया है। दोनो ही पक्षों ने मामले की शिकायत सरकंडा थाने में दर्ज कराई है जिस पर स्थानीय पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...