• Fri. Dec 1st, 2023

बड़ी मात्रा में अवैध महुआ शराब का जखीरा हुआ बरामद… मस्तूरी पुलिस ने की छापेमारी…

Cgtoday News

ByCgtoday News

Nov 13, 2023

बिलासपुर  : एक बार फिर बिलासपुर में बड़ी मात्रा में कच्चे शराब की बरामदगी हुई है । बीती शाम मस्तूरी पुलिस की पेट्रोलिंग टीम क्षेत्र का दौरा कर रही थी, इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दर्रीघाट लावर के पास अरपा नदी के महामाया घाट के पास बड़ी मात्रा में अवैध महुआ शराब झाड़ियों में छीपा कर रखा गया है।

जिसे बेचने की फिराक में आरोपी है, सूचना से उच्च अधिकारियों को अवगत करा पुलिस टीम ने मौके पर छापेमारी की।

जहाँ पुलिस टीम को देखकर आरोपी भागने में कामयाब हो गए वही पुलिस ने मौके पर विभिन्न जरीकेन में रखे कुल 552 लीटर कच्ची शराब को जब्त कर अज्ञात के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है।

error: Content is protected !!
Latest
कलेक्टर ने जिले में घोषित किये साईलेंस जोन ,जारी हुआ आदेश.... शासकीय मदन लाल शुक्ल स्नातकोत्तर महाविद्यालय सीपत द्वारा संविधान दिवस एवं छत्तीसगढ़ी राजभाषा दिवस सम... मजदूरी कर लौट रहे पति पत्नी आये हाइवा की चपेट में...पत्नी की  हुई मौत रसोई गैस की कालाबाजारी... खाद्य विभाग ने की छापेमारी, पकड़े गए 94 सिलेंडर कलेक्टर ने ली समय-सीमा की बैठक, मतगणना की तैयारियों की समीक्षा गुप्ता समाज सीपत द्वारा महर्षि कश्यप जयंती जमीन का बंटवारा नही देने पर सौतेले भाई का अपहरण कर हत्या.... 5 महिलाओं के साथ 1 पुरुष आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार...... नक्सलियों ने मचाया उत्पात, कई गाड़ियों को किया आग के हवाले..... दो अधिकारियों को कलेक्टर ने किया निलंबित,ये रहा कारण.....