• Sat. Jun 15th, 2024

कलेक्टर एवं एसपी ने किया मतदान…जिले के सभी नागरिकों से मतदान करने की अपील, वही मस्तूरी के इस गांव में हुआ चुनाव का बहिष्कार……

Cgtoday News

ByCgtoday News

Nov 17, 2023

बिलासपुर – कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अवनीश शरण एवं पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज सवेरे बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के मिशन उच्चतर माध्यमिक स्कूल स्थित आदर्श मतदान केंद्र क्रमांक 59 में मतदान किया। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने अपने परिवार के साथ मतदान किया। नगर निगम कमिश्नर कुणाल दुदावत, जिला पंचायत सीईओ अजय अग्रवाल ने भी इसी केंद्र में मतदान किया।

कलेक्टर ने मतदान केंद्र में उपस्थित सुरक्षा बल के जवानों के साथ हाथ मिलाकर पूरी निष्ठा से अपने दायित्वों का निर्वहन करने के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही उन्होंने मतदान केंद्र में उपस्थित सभी अधिकारी-कर्मचारी को भी अपने दायित्वों का पूरी निष्ठा से निर्वहन करने के लिए प्रेरित करते हुए आल द बेस्ट कहा। कलेक्टर एवं एसपी ने मतदान केंद्र में बनाए गए सेल्फी जोन में सेल्फी भी लिया। कलेक्टर ने मतदान केंद्र में उपस्थित सभी मतदाताओं को जागरूकता के साथ मतदान करने के लिए बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी। कलेक्टर ने सभी मतदाता से अपने मताधिकार का उपयोग करने की अपील की।

वही जानकारी मिल रही है कि मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के  मानिकपुर के ग्रामीणों ने  मिलकर चुनाव का बहिष्कार किया है। जानकारी मिल रही है कि दोपहर 12:00 तक धूम में मात्र एक मतदान पड़ा है । इसी तरह मानिकपुर में भी ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार किया है ।

मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत धूम और मानिकपुर के ग्रामीणों ने मतदान केंद्र के बाहर एकत्रित होकर चुनाव का बहिष्कार किया है । इस दौरान सभी महिला एवं पुरुष मतदाता धूम और मानिकपुर के मतदान केंद्र के बाहर सड़क नहीं तो वोट नहीं का नारा लगाया । साथ ही मतदान का बहिष्कार किया ।

जानकारी मिल रही है की मस्तूरी के  मतदान क्रमांक 143 और 144 में कुल 2300 से ज्यादा मतदाता है लेकिन दोपहर 12:00 तक मात्र एक मतदान हुआ है । इसके अलावा मानिकपुर में भी ग्रामीणों ने एक तरफ से सड़क नहीं तो वोट नहीं का नारा बुलंद कर मतदान का बहिष्कार कर दिया है ।

जानकारी मिलने के बाद मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के सभी बड़े चुनाव अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी मतदान केंद्र पहुंच गए हैं ।

You missed

error: Content is protected !!
Latest
17 जून सोमवार को ईद उल अजहा (बकरीद) पर्व के अवसर पर सीपत थाना में शान्ति समिति की हुई बैठक *घटना सीपत थाना का* *धारदार हथियार कैची से प्राणघातक हमला, फरार आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार* *... सुनील शिक्षण संस्थान के तत्वाधान में सफलता उत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया. प्रतिभ... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम करमा में चेतना पथ कार्यक्रम में लोगो का दिख रहा उत्साह* *एक बूंद खून सड़क ... *ग्राम हरदाडीह में एकदिवसीय शिव विवाह कथा का आयोजन,,, देर रात तक श्रोताओं की लगी रही भीड़* *भगवा... *लोगों की जान बचाए अपने घर में खुशियां लाए,,,, अर्चना झा* *सीपत थाना क्षेत्र हिंडाडीह में चेतना ... वाइब्रेंट एकेडमी के छात्रों ने नीट में शानदार रिजल्ट लाकर बढ़ाया संस्थान का मान *एनटीपीसी सीपत द्वारा 12 लाख से अधिक वृक्षारोपण , पर्यावरण संरक्षण के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक*  *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम कौड़िया में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *छोटी सी लापरवाही पारिवारिक जीव... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम बनियाडीह में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *नशा से मुक्ति जीवन सुरक्षित,,,...