• Thu. Jul 11th, 2024

कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर,बाइक सवार मां बेटे की मौके पर  मौत……

Cgtoday News

ByCgtoday News

Dec 3, 2023

मल्हार – मस्तूरी थाना क्षेत्र के मल्हार चौकी अंतर्गत ग्राम चकरबेढा में रविवार दोपहर 2:30 बजे के आसपास तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रहे बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिससे मौके पर ही 2 लोगो की मौके पर मौत हो गई वही बच्चे सहित 3 लोग घायल है।वही मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम और मल्हार चौकी पुलिस ने घायलों को तत्काल इलाज के लिए मस्तूरी भेज आगे की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मल्हार चौकी क्षेत्र के ग्राम चकरबेढा बस्ती के आगे मोड़ के पास दोपहर 2:30 बजे के आसपास मस्तूरी तरफ से आ रही ब्रेजा कार क्र. CG 10 AZ 4320 ने मल्हार तरफ से मस्तूरी की ओर जा रही टीवीएस मोपेड बाइक CG 11 BG 0495 को सामने से ठोकर मार दी.

जिससे मोपेड में सवार राम प्रसाद पटेल पिता सुखदेव पटेल उम्र 41 वर्ष अपनी पत्नी तुलसी पटेल उम्र 36 वर्ष बेटा कान्हा पटेल उम्र 5 वर्ष बेटी मानषी पटेल उम्र 9 वर्ष बेटा जयंत पटेल उम्र 14 वर्ष को लेकर बलौदाबाजार जिला किसी रिश्तेदारी में गए हुए थे। जो एक बाइक में 5 लोग सवार होकर वापस जांजगीर जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र के अपने गांव रेमंड परसदा जा रहे थे जो दुर्घटना का शिकार हो गए।जिसमे पत्नी तुलसी पटेल और बेटा कान्हा की मौके पर ही मौत हो गई है। वही बाइक चालक रामप्रसाद सहित 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।


जिसको आसपास के राजगीरों ने डायल 112 और मल्हार चौकी पुलिस को इसकी सूचना दी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने सभी को मस्तूरी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां से तीनो घायलों को गंभीर स्थिति होने के कारण बिलासपुर सिम्स रिफर किया गया है। वही मल्हार पुलिस कार को जब्त कर फरार ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...