• Thu. Feb 22nd, 2024

कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर,बाइक सवार मां बेटे की मौके पर  मौत……

Cgtoday News

ByCgtoday News

Dec 3, 2023

मल्हार – मस्तूरी थाना क्षेत्र के मल्हार चौकी अंतर्गत ग्राम चकरबेढा में रविवार दोपहर 2:30 बजे के आसपास तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रहे बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिससे मौके पर ही 2 लोगो की मौके पर मौत हो गई वही बच्चे सहित 3 लोग घायल है।वही मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम और मल्हार चौकी पुलिस ने घायलों को तत्काल इलाज के लिए मस्तूरी भेज आगे की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मल्हार चौकी क्षेत्र के ग्राम चकरबेढा बस्ती के आगे मोड़ के पास दोपहर 2:30 बजे के आसपास मस्तूरी तरफ से आ रही ब्रेजा कार क्र. CG 10 AZ 4320 ने मल्हार तरफ से मस्तूरी की ओर जा रही टीवीएस मोपेड बाइक CG 11 BG 0495 को सामने से ठोकर मार दी.

जिससे मोपेड में सवार राम प्रसाद पटेल पिता सुखदेव पटेल उम्र 41 वर्ष अपनी पत्नी तुलसी पटेल उम्र 36 वर्ष बेटा कान्हा पटेल उम्र 5 वर्ष बेटी मानषी पटेल उम्र 9 वर्ष बेटा जयंत पटेल उम्र 14 वर्ष को लेकर बलौदाबाजार जिला किसी रिश्तेदारी में गए हुए थे। जो एक बाइक में 5 लोग सवार होकर वापस जांजगीर जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र के अपने गांव रेमंड परसदा जा रहे थे जो दुर्घटना का शिकार हो गए।जिसमे पत्नी तुलसी पटेल और बेटा कान्हा की मौके पर ही मौत हो गई है। वही बाइक चालक रामप्रसाद सहित 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।


जिसको आसपास के राजगीरों ने डायल 112 और मल्हार चौकी पुलिस को इसकी सूचना दी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने सभी को मस्तूरी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां से तीनो घायलों को गंभीर स्थिति होने के कारण बिलासपुर सिम्स रिफर किया गया है। वही मल्हार पुलिस कार को जब्त कर फरार ड्राइवर की तलाश में जुट गई है।

error: Content is protected !!
Latest
श्रीरामलला दर्शन योजना के लिए विस्तृत दिशा-निर्देश जारी.. कोयला कारोबारी सहित 4 मकानों में चोरी करने वाले 2 शातिर चोर गिरफ्तार... नशे की हालत में स्कूल आने वाले गुरुजी हुए सस्पेंड....यहाँ का मामला.. एनटीपीसी सीपत में अंतर ग्रामीण लोक कला प्रतियोगिता 'हमर धरोहर' का आयोजन विधायक दिलीप लहरिया के अनुशंसा पर मस्तूरी विधानसभा में अनुमानित 250 करोड़ के लागत से 101 नवीन अतिरिक... शासकीय कॉलेज मे वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन रतनपुर -कोरबा रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को लिया चपेट में...2 की मौत.. सीपत नगर में साई जी विशाल पालकी यात्रा एवम भंडारा कार्यक्रम कल सहायक यंत्री आर के चौहान ने मृतक के परिजन को अनुग्रह राशि 4 लाख का चेक सौंपी *एनटीपीसी सीपत में एनडीआरएफ द्वारा औद्योगिक आपदा / गैस रिसाव से बचाव हेतु मॉकड्रिल का आयोजन*