• Thu. Jul 11th, 2024

नहर में मिली अधेड़ की लाश,हत्या या हादसा,पुलिस जुटी जांच में….

Cgtoday News

ByCgtoday News

Dec 7, 2023

मस्तूरी  : थाना क्षेत्र में आज सुबह  खारंग जलाशय के नहर में एक अधेड़ की लाश मिली है।वही सूचना के बाद पहुंची मस्तूरी पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मस्तूरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मस्तूरी से गुजरे खारंग जलाशय (खुटाघाट) से मस्तूरी के लोहर्सी तक अंतिम छोर के लिए गुजरी नहर में मस्तूरी स्थित बिजली ऑफिस (सब स्टेशन)के सामने सुबह मस्तूरी के ग्रामीणों ने नहर के अंदर औधे मुंह पड़े एक अधेड़ की लाश देखी जिसके बाद इसकी सूचना मस्तूरी पुलिस को दी

।सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा की शव नहर के अंदर लगभग एक फिट पानी में औधे मुंह के बल पड़ा हुआ था जिसके बाद शव के पहचान हेतु कपड़े की तलाशी ली गई जिसमे मृतक के कपड़े के जेब से आधार कार्ड मिला जिसमे आधार कार्ड के अनुसार मृतक गोरेला पेंड्रा मरवाही जिले के ग्राम पंचायत मनौरा,(कुबरी टोला) निवासी बिसाहू राम चंदेल पिता खोसई राम चंदेल उम्र लगभग 63 वर्ष के रूप में पहचान हुई।

वही ग्रामीणों द्वारा आशंका व्यक्त की जा रही है की मृतक विद्युत सब स्टेशन के आगे स्थित शराब दुकान गया रहा होगा जहां शराब की अधिक सेवन से ज्यादा नशा होने के कारण नहर के अंदर गिरकर पानी में डूबने से मौत हो गई होगी।
वही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मरचुरी भेज मृतक के परिजनों की पता तलाश में जुट गई है।वही मृतक यहां कैसे पहुंचा और किन परिस्थितियों में उनकी मौत हुई है यह पुलिस की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पस्ट होगी।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...