• Thu. Jul 11th, 2024

2 कर्मचारी हुए सस्पेंड, जेडी ने निरीक्षण में पकड़ी थी लापरवाही,यहाँ का है मामला…..

Cgtoday News

ByCgtoday News

Dec 12, 2023

बिलासपुर – स्कूल शिक्षा विभाग ने एक सहायक वर्ग 2 एवं एक भृत्य को निलंबित कर दिया है। संयुक्त संचालक स्कूल शिक्षा विभाग ने 11 दिसम्बर को निलंबन के आदेश जारी किये हैं। निलंबित कर्मचारियों में राजेन्द्र नगर स्थित शासकीय उमावि में पदस्थ सहायक वर्ग दो उमेश शर्मा एवं सेंवार (बिल्हा ब्लॉक) उमावि में कार्यरत भृत्य विकास वर्मा शामिल हैं। 

उमेश शर्मा को कैश रजिस्टर का समुचित संधारण नहीं किये जाने और भृत्य विकास वर्मा को तीन महीने से लगातार कार्य पर अनुपस्थित रहने के कारण निलंबित किया गया है। उल्लेखनीय है कि संयुक्त संचालक शिक्षा आरपी आदित्य ने इन दोनों स्कूलों का निरीक्षण किया था।

इन्हें अभिलेख पूर्ण करने एवं नियमित रूप से स्कूल आने की हिदायत दी गई थी। फिर भी उनके काम-काज में अपेक्षित सुधार नहीं हो पाया। सहायक वर्ग दो  उमेश शर्मा को शासकीय कन्या उमावि सरकण्डा एवं भृत्य विकास वर्मा को बीईओ आफिस बिल्हा में संलग्न किया गया है। नियमानुसार उन्हें जीवन निर्वाह भत्ता मिलेगी।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...